Monday, Jun 21, 2021
-->
aap will field candidates in uttarakhand assembly elections in 2022 kejriwal excited rkdsnt

AAP 2022 में उत्तराखंड चुनाव में उतारेगी उम्मीदवार, केजरीवाल उत्साहित

  • Updated on 8/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदर्मी पार्टी (AAP) 2022 में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी के राज्य प्रभारी दिनेश मोहनिया (Dinesh Mohania) ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मोहनिया ने कहा कि अपने चुनाव अभियान के तहत आप विकास के मुद्दों को उठाएगी जैसा कि इस साल के शुरू में हुए दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले किया गया था। 

प्रशांत भूषण SC में बोले- दोबारा सोचने का सवाल ही नहीं, वक्त बर्बाद मत कीजिए सजा दीजिए

उन्होंने कहा, 'हम चुनाव लड़ेंगे (उत्तराखंड में)। राज्य को जिन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, हम उनके समाधान के साथ जनता तक पहुंचेंगे।' मोहनिया ने कहा कि आप उत्तराखंड के लोगों को बताएगी कि पलायन, शिक्षा और रोजगार के मुद्दों को हल करने की उसकी क्या योजना है? एक तीसरे पक्ष के सर्वे का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के 62 फीसदी लोग चाहते हैं कि आप विधानसभा चुनाव लड़े। 

मोदी सरकार ने दिया हवाई यात्रियों को झटका, अब देना होगा ज्यादा सुरक्षा शुल्क

NGT का गंगा-यमुना की गुणवत्ता को लेकर दायर याचिका पर विचार करने से इनकार

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड की जनता की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करेगी। उत्तराखंड में फरवरी 2022 में विधानसभा चुनाव होंगे, जहां 70 सीटें हैं। केजरीवाल भी इसको लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'उत्तराखंड की जनता इस बार आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर अपने अधिकारों और नई उम्मीदों का चुनाव लड़ेगी।'

योगी सरकार पर हमलावर AAP सांसद संजय सिंह अचानक पहुंचे यूपी विधानसभा में

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

प्रशांत भूषण केस में SC का फैसला संवैधानिक लोकतंत्र को कमजोर करने वाला : येचुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.