Monday, Nov 28, 2022
-->
aap will hold protests across uttar pradesh against agneepath scheme: sanjay singh

अग्निपथ योजना के विरोध में पूरे उत्तर प्रदेश में विरोध प्रदर्शन करेगी AAP : संजय सिंह

  • Updated on 7/2/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा प्रहार करते हुए ऐलान किया कि उनकी पार्टी रविवार को पूरे प्रदेश में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

पैगंबर टिप्पणी विवाद : नुपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

  •  

शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि रविवार को पूरे उत्तर प्रदेश में पार्टी की युवा शाखा और छात्र शाखा विरोध प्रदर्शन करेगी। इस दौरान केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से मोदी सरकार को 420 रुपये भेजे जाएंगे और अपनी ओर से सांकेतिक विरोध दर्ज कराया जाएगा। 

कांग्रेस ने उदयपुर की घटना के आरोपी को ‘भाजपा का सदस्य’ बताया, BJP ने किया खंडन

कांग्रेस ने उदयपुर की घटना के आरोपी को ‘भाजपा का सदस्य’ बताया, BJP ने किया खंडन

कन्हैयालाल मामले में संघ और उससे जुड़ी संस्था पर भी उठाए सवाल 
सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि उनसे यह कहा जाएगा कि भारतीय सेना के साथ चार सौ बीसी (धोखाधड़ी) न करो और यह भी कहा जाएगा कि भारत माता की रक्षा के लिए पैसे का रोना मत रोइए। आप नेता ने आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भारतीय जनता पार्टी की कठपुतली बन गया है और देश भर में विपक्ष के किसी नेता का भी सपना आ जाए तो उसके खिलाफ ईडी की टीम छापा मार देती है।

मप्र स्थानीय चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर, केजरीवाल ने किए वादे

दिल्ली पुलिस ने माना- मोहम्मद जुबैर की जमानत याचिका पर मीडिया को दी गई गलत सूचना

उन्होंने दावा किया कि पूरी महाराष्ट्र की सरकार गिराने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका भाजपा के‘‘किडनैपिंग गैंग‘’के अलावा किसी ने निभाई है, तो वह ईडी है। आप सांसद ने उदयपुर में मारे गये दर्जी कन्हैयालाल के मामले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और उससे जुड़ी संस्था राष्ट्रीय मुस्लिम मंच पर भी सवाल उठाए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.