Friday, Jul 23, 2021
-->
aashram-chapter-2-trailer-bobby-deol-web-series-prakash-jha-viral-prsgnt

Aashram 2: आस्था के नाम पर फिर दिखेगी निराला बाबा की पाखंड भरी साजिश, बॉबी का बदलेगा रूप

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आश्रम की पहली श्रृंखला की अपार सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा अपने चाहनेवालो के लिए आश्रम का दूसरा अध्याय लेकर आ रहे हैं। बॉबी देओल (Bobby Deol) यानी काशीपुर वाले बाबा निराला ने और भी अधिक उत्साह और रहस्य से भरे दूसरे अध्याय में वापसी करने जा रहे हैं जो MX Player पर 11 नवंबर 2020 से स्ट्रीम करेगा,वो भी फ्री में।

इससे पहले आश्रम की पहली क़िस्त लोगों को काफी पसंद आई। जिसमें बॉबी देओल का ढोंगी बाबा और कामी नेचर लोगों को थोड़ा अलग लगा। हालांकि इस तरह के किरदार में बॉबी पहली बार नज़र आए हैं लेकिन इस किरदार में भी उनकी तारीफ हुई है। गुरूवार को रिलीज हुए इस सीरीज के सेकेंड सीजन के ट्रेलर ने अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। ये ट्रेलर अब तेजी से वायरल हो रहा है।  

IPL2020 के बाद बॉबी देओल की 'आश्रम' के साथ होगी इन बड़े सितारों की भिड़ंत

लेकिन इस बार ये सीरीज अपने साथ बाबा का किरदार नेगेटिव शेड में ला रही है। इस बार बाबा बने बॉबी देओल रक्षक से भक्षक बन चुके हैं। निराला बने बॉबी इस बार अपने पूरे नेगेटिव एटीट्यूड के साथ आएंगे। इस बार बॉबी का रूप देखकर उनके फैंस चौंक सकते हैं लेकिन ये उनके किरदार प्लस पॉइंट होगा। इस बार कई खुलासे भी हो जाएंगे। 

आज जारी हुए ट्रेलर में दिखाया गया है कि निराला बाबा किस तरह से ड्रग्स और नशीली चीजों में लिप्त है और ये किस तरह से लड़कियों का शोषण करता है। साथ ही इस बार दर्शक देखेंगे कि कैसे निराला बाबा आस्था के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाता है। 

प्रकाश झा ने किया खुलासा- बॉबी देओल का खूबसूरत आश्रम पहले था एक खंडहर

जारी हुए ट्रेलर में निर्देशक प्रकाश झा ने दर्शकों को सोचने पर मजबूर करने वाली कई वजहें दी हैं। साथ ही कई ऐसे सवाल भी छोड़े हैं जिनके जवाब जानने के लिए सीरीज की दूसरी क़िस्त देखनी ही होगी। सीरीज को अभी आने में कुछ समय बाकी है लेकिन इस दौरान बॉबी के फैंस और आश्रम देखने वाले दर्शकों को सीरीज के जल्द आने की बेताबी रहेगी। 

प्रकाश झा की बात करें तो वो एक ऐसे निर्माता-निर्देशक रहे हैं जो हमेशा से ही लोगों के बीच से मुद्दा उठा कर लाते हैं और बड़ी ही सफाई से उसे पर्दे पर फिल्माते हैं। निश्चित ही यह सीरीज समाज का आईना है और इसी को दिखाने के लिए प्रकाश झा ने बेहतरीन कोशिश की है। प्रकाश हमेशा ही कुछ नया और सामाजिक संदेश देने की कोशिश करते हैं जो इस बार उनकी इस सीरीज से लोगों तक पहुंच रहा है। 

आश्रम 2 को लेकर उत्साहित प्रीति सूद ने खोले कई राज, देखिए Exclusive Interview

इस बार दूसरी सीरीज में बॉबी देओल के अलावा अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, तुषार पांडे, सचिन श्रॉफ जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। ये सीरीज को 11 नवंबर को MX Player पर रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.