Saturday, Jun 23, 2018

अभय चौटाला बोले- INLD जीती तो ओमप्रकाश चौटाला बनेंगे हरियाणा के CM

  • Updated on 6/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर चल रही चर्चाओं पर बड़ा बयान दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनावों में अगर इनेलो जीत दर्ज करेगी तो पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ही प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। बता दें कि ओम प्रकाश चौटाला इन दिनों शिक्षक भर्ती घोटाले में 10 साल की सजा काट रहे हैं। 

नवाजुद्दीन के भाई ने हिंदू युवा वाहिनी से लिया पंगा, साइबर सेल करेगी जांच

मंगलवार को जींद में एसवाईएल के मुद्दे पर इनेलो-बसपा के जेल भरो आंदोलन के तहत जींद की नई अनाज मंडी में हजारों लोगों की गिरफ्तारी के बाद अभय चौटाला पत्रकारों से संवाद बातचीत कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में देश और प्रदेश में एनडीए की करारी शिकस्त निश्चित है। 

एयरसेल-मैक्सिस केस : ED की मैराथन पूछताछ के बाद भड़के पी. चिदंबरम

केंद्र सरकार द्वारा UPSC से बाहर संयुक्त सचिवों की नियुक्ति से जुड़े प्रशन पर अभय चौटाला ने आरोप लगाया कि भाजपा अहम पदों पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं को बैठाना चाहती है। हरियाणा में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी द्वारा महिला अधिकारी के साथ छेड़छाड़ के मसले पर उन्होंने कहा कि सरकार को इसकी फौरन जांच करानी चाहिए। इसमें जो भी कसूरवार है, उसको कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 

नीरव मोदी के ख‍िलाफ रेड कार्नर नोटिस होगा जारी, बिट्रेन के मंत्री ने की पुष्टि- 'यहीं हैं मोदी'

चौटाला ने कहा कि कांग्रेस इन दिनों अपना अस्तित्व बचाने के लिए कहीं रथ तो कहीं साइकिल यात्रा निकाल रही है। एसवाईएल नहर के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को लागू करने की बजाय केंद्र की मोदी सरकार मामला टालने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा: केजरीवाल को मिल रहा है दूसरे दलों का समर्थन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.