Tuesday, Aug 03, 2021
-->
abhinav dev made an ad film with blaster sachin tendulkar getting praise albsnt

सचिन तेंदुलकर के साथ अभिनव देव ने बनाई विज्ञापन फिल्म, हो रही तारीफ

  • Updated on 3/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  बॉलिवुड निर्देशकअभिनव देव हमेशा से लीक से हटकर काम के लिये जाते है।  उन्होंने मास्ट ब्लास्टर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ मिलकर एक नया विज्ञापन तैयार किया है जो सबका दिल जीत रही है। उन्होंने ‘द ग्रेटेस्ट लेसन’ बनाया है-जो सिखाता है कि विपरीत परिस्थिति में भी धेर्य कायम रखने से कितनी बड़ी सफलता हासिल हो सकती है।

Amazon prime video इस गर्मी में करेगी धमाल, दर्शकों में बढ़ी उत्सुकता

बता दें कि दिल्ली बेली से मशहूर हुए अभिनव देव ने बताया कि ‘द गॉड ऑफ क्रिकेट’ सचिन तेंदुलकर खूबियों के भंडार है। जो नई पीढियों को हमेशा से प्रेरित करती रहती है। उन्होंने इस विज्ञापन को लेकर कहा कि दो मिनट के टीवीसी में  ‘कभी हार नहीं मानने’ का जज्बा दिखाता है। साथ ही असफलता से कभी हार नहीं माननी चाहिये,इसका जीता-जागता उदाहरण है ।

महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक ने ‘गंगुबाई काठियावाडी’ फिल्म का नाम बदलने की मांग की 

उन्होंने कहा कि सचिन तेंदुलकर के पूरे क्रिकेट जीवन पर नजर दौड़ाएंगे तो यह सीख मिलता है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ता से किसी भी मुश्किल लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि असफलता से सीखना चाहिये। वास्तव में असफलता का सामना धेर्य के साथ करने से ही सफलता का रास्ता खुलता है। उन्होंने कहा कि ऐसे मापदंड हो तो सचिन तेंदुलकर से बड़ा कोई भी युवाओं को प्रेरित नहीं कर सकता।   

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.