Thursday, Oct 28, 2021
-->
abhishek-duhan-talks-about-his-upcoming-film

'एक लड़की को देखा...' के लिए अभिषेक दूहन ने फोन पर दिया था ऑडिशन

  • Updated on 1/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की 'सुल्तान' में 'टीटू' का किरदार और पटाखा जैसी फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों की नजरों में छा जाने के बाद, अब अभिनेता अभिषेक दूहन अपनी आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से और अधिक गहरी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं।

शाली चोपड़ा के डायरेक्शन और विनोद चोपड़ा फिल्म्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव मेन लीड्स में हैं। अभिषेक फिल्म में अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने फिल्म में अपने अनुभव के बारे में कई खुलासा किए तो आइए जानते हैं उनके बारे में उन्हीं की जुबानी।

रणबीर ने दिया बिग बी को यह अनमोल तोहफा, भावुक हुए अमिताभ

अभिषेक ने कहा, 'मैं छुट्टियों के लिए अपने होमटाउन में था जब मुझे इस फिल्म के लिए कॉल आया, मैने और मेरी बहन अंचला दूहन ने मिलकर वीडियो बनाया जो उस वक्त सोनम के किरदार में थी। हमने ऑडिशन दिया, मैंने उन्हें आगे अपना वीडियो फॉरवर्ड किया, उन्हें यह काफी पसंद आया और फिर उन्होंने मुझे अपने ऑफिस बुलाया।

Navodayatimes

मुंबई आने के बाद सबसे पहले मैं फिल्म के डायरेक्टर शेली चोपड़ा जी से मिला, जो वाकई एक अद्भुत महिला है, उन्होने पूरी कहानी और मेरे किरदार को सुनाया, वह मेरे साथ लगभग एक घंटे से अधिक समय तक रही और मुझे अपने कैरेक्टर को बेहतरीन बनाने में मदद की।

नितेश तिवारी के कॉलेज जीवन से प्रेरित है 'छिछोरे' के उपनाम

अभिषेक आगे बताते हैं कि, 'मेरे पास इस फिल्म में बेहतरीन कास्ट के साथ काम करने का अद्भुत अनुभव है। इस फिल्म में हर एक व्यक्ति ने वास्तव में कड़ी मेहनत की, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज हो रही है।  

इसे सिनेमाघरों में देखें, मुझे यकीन है कि आप लोग निराश नहीं होंगे और आप कुछ बहुत ही खूबसूरत घर वापस लाएंगे...खैर, मेरी अगली फिल्म समीर खान द्वारा निर्देशित मेरी पहली सोलो फिल्म 'गबरू गैंग' होगी, मैं बहुत एक्साइटेड हूं, मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की और आगे के लिए बस सभी के प्यार और सपोर्ट की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.