Wednesday, Apr 14, 2021
-->
abuses were spoken to pm modis mother in a radio show know what people responded albsnt

रेडियो शो में पीएम मोदी की मां को बोले गए अपशब्द, जानें लोगों ने क्या दी प्रतिक्रिया

  • Updated on 3/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ब्रिटेन में एक रेडियो शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को अपशब्द कहे जाने पर प्रतिष्ठित और अंतराष्ट्रीय नेटवर्क बीबीसी के प्रति लोगों का गुस्सा फूटा है। दरअसल बिग डिबेट में एक वक्ता ने उस समय विवादित बयान दे दिया जब उन्होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सरकार की आलोचना करते-करते पीएम के मां के प्रति असम्मानजनक भाषा का उपयोग कर दिया। 

फारूक को राहतः सुप्रीम कोर्ट का बड़ा आदेश- सरकार से भिन्न राय रखना देशद्रोही नहीं

बता दें कि यह डिबेट शो ब्रिटेन में सिखों और भारतीयों के प्रति नस्लवाद के मुद्दे पर रखी गई थी। लेकिन वक्ता के पंजाबी में दिये गये बयान की चौतरफा निंदा हो रही है। तो वहीं होस्ट की इस पर चुप्पी को लेकर भी लोगों में नाराजगी है। हालांकि इस अंतराष्ट्रीय संस्था की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। लेकिन भारत में लोगों ने इस संस्था के शो को लेकर गहरी आपत्ति दर्ज की है।

हाथरस कांड पर CM योगी ने कहा- फिर सवालों के घेरे में सपा की 'टोपी' 

उधर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक बयान में इस शो की निंदा की है। उन्होंने कहा कि हर संस्था को मर्यादा का पालन करना चाहिये। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि असहमति के स्वर में गंदी भाषा का बैखोफ दुरुपयोग किया जाना कतई उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि संस्था की तरफ से जल्द ही स्पष्टीकरण नहीं दी गई तो फिर कानूनी पहलू पर भी विचार किया जा सकता है।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.