Saturday, Jun 03, 2023
-->
abvp-takes-out-justice-march-in-du-in-lavanya-case

लावण्या मामले में एबीवीपी ने डीयू में निकाला न्याय मार्च

  • Updated on 2/21/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सोमवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर में लावण्या को न्याय दिलवाने तथा तमिलनाडु में प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार हुए कार्यकर्ताओं के रिहाई के लिए न्याय मार्च निकाला।
एनडीएमसी कर रहा है हाइफा चौक का सौंदर्यीकरण व पुर्नविकास
 

तमिलनाड़ु न्यायालय ने बिना शर्त दी एबीवीपी कार्यकर्ताओं को जमानत
बता दें कि तमिलनाडु में मतांतरण के दबाव के कारण हुई 17 वर्षीया लावण्या की आत्महत्या के विरुद्ध तथा लावण्या को न्याय दिलाने के लिए एबीवीपी 19 जनवरी से ही लगातार प्रदर्शन कर रही है और इसी क्रम में एबीवीपी ने सोमवार को डीयू के उत्तरी परिसर में न्याय मार्च निकालकर लावण्या को न्याय दिलाने तथा तमिलानाडु में प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार हुए कार्यकर्ताओं की रिहाई की मांग की। सोमवार को तमिलनाडु न्यायालय के निर्णय में सभी 33 गिरफ्तार एबीवीपी कार्यकर्ताओं को बिना शर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया है। एबीवीपी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक तथा दिल्ली प्रांत मंत्री ने कहा कि लावण्या के न्याय के लिए हम पिछले कई दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं तथा लावण्या के न्याय के लिए हमने हर संभव प्रयास भी किया है। आज हम जिला न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हैं पर साथ ही यह ऐलान करते हैं की लावण्या की लड़ाई निरंतर जारी रहेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.