Monday, Jun 27, 2022
-->
acharya-balkrishna-will-get-vaccination-soon-my-name-is-in-the-final-list-ramdev-albsnt

आचार्य बालकृष्ण जल्द कराएंगे वैक्सीनेशन,अंतिम सूची में है मेरा नाम : रामदेव

  • Updated on 6/1/2021

हरिद्वार/ब्यूरो। योग गुरु रामदेव के सहयोगी और पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण का जल्दी ही वैक्सीनेशन होगा। स्वामी रामदेव ने कहा कि मेरा नाम वैक्सीनेशन की अंतिम सूची में है।

एक टीवी चैनल पर सवालों का जवाब देते हुए रामदेव ने कहा कि उनके यहां जितने भी डॉक्टर, थेरेपिस्ट और वर्कर हैं, सभी का वैक्सीनेशन करा दिया गया है। जो बीमार, कमजोर और जरूरतमंद हैं, पहले उनको वैक्सीन दी जानी चाहिए। जिसकी बारी आ रही है, उसे वैक्सीनेशन कराना चाहिए। साथ ही योग और आयुर्वेद की डबल डोज भी लेनी चाहिए। स्वामी रामदेव ने कहा कि लोगों की संतुष्टि के लिए जल्द ही आचार्य बालकृष्ण का वैक्सीनेशन कराकर मीडिया के सामने प्रस्तुत करेंगे। वे वैक्सीनेशन का पूर्ण समर्थन करते हैं।

पतंजलि ने किया एम.ओ.यू.
कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के साथ चार संस्थानों के समझौता ज्ञापन पर आयोजित हस्ताक्षर समारोह के दौरान आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि किसानों की समृद्धि और अत्याधुनिक तकनीक से उनकी आय दोगुनी करने के लिए भारत सरकार के साथ पतंजलि ऑर्गनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट ने एक एम.ओ.यू. साइन किया है। इस कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, कृषि राज्य मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला, कृषि सचिव संजय अग्रवाल आदि मौजूद रहे।


 

comments

.
.
.
.
.