Saturday, Dec 03, 2022
-->
across bengal bjp will field an army of star leaders to defeat mamta list released albsnt

बंगाल में आर-पार! ममता को हराने BJP उतारेगी स्टार नेताओं की फौज, लिस्ट जारी

  • Updated on 3/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपना पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में पार्टी ने आज स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ,गृह मंत्री अमित शाह समेत कई वरिष्ठ नेताओं का नाम शामिल है। 

प. बंगाल: शिव मंदिर में की पूजा अर्चना के बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से किया नामांकन 

बता दें कि बीजेपी ने जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है उसमें हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी है। मिथुन बीते रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी की मंच साझा किये। उन्होंने मंच से ही ममता बनर्जी पर परोक्ष तरीके से प्रहार भी किया। तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कीा।

तीरथ सिंह को मिला कांटों भरा ताज! कसे जाएंगे कसौटी पर,अगले साल कठिन परीक्षा

मालूम हो कि बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 नेताओं को जगह दिया गया है। उसमें मिथुन के अलावा  यश दासगुप्ता, सरबंती चटर्जी, पायल सरकार और हीरन चटर्जी, देबश्री चौधरी, बाबुल सुप्रियो, अर्जुन मुंडा, जॉल ओरम और बाबू लाल मरांडी,नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी,शिवराज सिंह चौहान,नरोत्तम मिश्रा,योगी आदित्यनाथ,मनोज तिवारी आदि नेता है। वहीं चुनाव आयोग ने बताया है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा का कार्यकाल 30 मई को समाप्त होगा। राज्य में 27 मार्च से लेकर 29 अप्रैल तक 8 चरणों में चुनाव होंगे। 

ये भी पढ़ें:

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.