Tuesday, Oct 26, 2021
-->
acting-and-singing-will-do-shan-in-ilaiyaraaja-musical-music-school-albsnt

इलैयाराजा म्यूजिकल 'म्यूजिक स्कूल' में शान करेंगे एक्टिंग और सिंगिंग

  • Updated on 10/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी मधुर आवाज से भारतीयों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर शान जल्द ही पापा राव बिय्याला की हिंदी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म म्यूजिक स्कूल में नज़र आयेंगे जिसे संगीतबद्ध करेंगे म्यूजिकल मेस्ट्रो इलैयाराजा। फिल्म के निर्देशक, लेखक ने जब पहली बार उन्हें इलैयाराजा के स्टूडियो में गाते हुए देखा तो उनकी तेजतर्रारता से होकर उन्होंने शान को इस आगामी म्यूजिकल में एक रोल का प्रस्ताव रख दिया। शरमन जोशी और श्रिया सरन अभिनीत इस आगामी म्यूजिकल  में शान, सरन के पूर्व प्रेमी की भूमिका में दिखाई देंगे, खास बात  तो यह है कि वह अभिनय के अलावा एक गाना भी गाएंगे, जिसमें वह नजर आएंगे। अभिनेता-गायक ने का यह मानना है  कि उन्होंने इस म्यूजिकल को तुरंत हां कर दी  क्योंकि यह रचनात्मक कलाओं को प्रोत्साहित करता है।

फिल्म निर्माता पापा राव बियाला कहते हैं, “मैं ज्यादा से ज्यादा गायकों और अभिनेताओं को कास्ट करना चाहता था। मैंने बग्स भार्गव जैसे कुछ और लोगों को एक भूमिका में कास्ट किया है। जब मैंने इलैयाराजा के स्टूडियो में शान को गाना गाते हुए रिकॉर्ड करते हुए  देखा, तो मैं उनके तेजतर्रार अंदाज से प्रभावित हो गया, जो कि उस किरदार के लिए जरूरी है। इसके अलावा, चरित्र सफल संगीतकार और गायक है। मुझे बेहद खुशी है कि जब मैंने उनके सामने यह प्रस्ताव रखा उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया। वे इस  फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका नज़र आयेंगे जो फिल्म की नायिका के पूर्व प्रेमी है।”

शान अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहते हैं कि, " मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। मैं इस फिल्म के लिए न सिर्फ गाना गानेवाला हूं बल्कि मैं इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा हूं। अभिनय मेरे लिए बहुत ही नया अनुभव होगा। वास्तविक म्यूज़िकल फिल्म होने के नाते, म्यूज़िकल मेस्ट्रो इलैयाराजा के म्यूज़िक के साथ फिल्म की स्टोरी क्रिएटिव आर्ट्स को बढ़ावा देती है। यह मेरे लिए बहुत ही शानदार अवसर है, और मैं पापा राव सर का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।"

यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित बहुभाषी फिल्म म्यूजिक स्कूल को पापा राव बिय्याला ने लिखा है। इलैयाराजा द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस म्यूज़िकल को ब्रॉडवे के कोरियोग्राफर एडम मरी कोरियोग्राफ करेंगे। पापा राव बियाला द्वारा लिखित और निर्देशित,  इस म्यूजिकल में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अंबेगावकर ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ नज़र आयेंगे।

फिल्म जोधा अकबर में अपने काम के लिए मशहूर सिनेमैटोग्राफर किरण देवहंस पापा राव बियाला के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में शामिल हैं। इस म्यूजिकल का मुहूर्त 15 अक्टूबर को किया जायेगा। 12 गानों की ये लड़ी हमारी उस अकल्पनीय शिक्षा प्रणाली के दबाव के बारे में है जिसमें बच्चों को समीकरण रटवा कर उन्हें केवल डॉक्टर और इंजिनियर बनने का लक्ष्य सौंपा जाता है। यह फिल्म खेल और कला को बढ़ावा देगी और उनका समर्थन करेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.