Monday, Jun 27, 2022
-->
Action will be taken on the contracts violating the plan: Ramveer Singh Bidhuri

मास्टर प्लान का उल्लंघन करने वाले ठेकों पर होगी कार्रवाई:रामवीर सिंह बिधूड़ी

  • Updated on 1/13/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने एमसीडी के तीनों मेयरों के साथ दावा किया कि मास्टर प्लान का उल्लंघन करने वाले शराब के ठेकों को सील किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नियमों को तोड़कर शराब के ठेके नहीं खुलने दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जबकि नॉन कंफर्मिंग इलाकों में नए ठेके खोलने कीअनुमति नहीं है तो नियम का उल्लंघन करने पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ एफआईआर क्यों नहीं होनी चाहिए। उन्होंने एलजी अनिल बैजल से भी इस पूरे मामले में आरोपों की जांच कराए जाने की मांग की। 

भगवंत मान की अपील पर केजरीवाल बोले- जनता चुने CM पद के लिए AAP का चेहरा
बिधूड़ी ने प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा एवं प्रवक्ता विनीत गोयनका के साथ कहा कि कानून का उल्लंघन करके दिल्ली में शराब के ठेके खोलने की इजाजत किसी को नहीं मिलेगी, भले ही दिल्ली सरकार ने उन्हें लाइसेंस जारी कर दिया हो।

नॉन-कंफर्मिंग इलाकों में शराब के ठेके के लाइसेंस जारी किए

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में 80 नगर निगम वार्ड ऐसे हैं जहां नॉन-कंफर्मिंग इलाकों में शराब के ठेके खोलने की इजाजत दी गई है। उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद यह बात स्वीकार की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नियमों को तोड़कर इन इलाकों के लिए शराब के ठेकों के लाइसेंस जारी किए गए। 

comments

.
.
.
.
.