Sunday, Apr 18, 2021
-->
actor mithun chakraborty speech before pm modi rally at brigade parade ground kmbsnt

कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में मिथुन चक्रवर्ती ने ली BJP की सदस्यता

  • Updated on 3/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड मेें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की रैली से पहले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बीजेपी  की सदस्यता ग्रहण कर ली है। बीजेपी नेताओं ने 'मिथुन दा' का पार्टी में स्वागत किया है। 

 

मिथुन चक्रवर्ती एक जाने माने अभिनेता हैं और बंगाल में उनकी फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है। ऐसे में के मिथुन बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पार्टी को इससे बड़ा लाभ होने की उम्मीद है। मिथुन एक ऐसे कलाकार रहे हैं जिनके पीछे भीड़ खिंची चली आती है। 

आजम खान को लेकर योगी सरकार पर हमलावर सपा निकालेगी साइकिल यात्रा

अर्जुन सिंह ने कहा था कि मिथुन हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
बता दें कि मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को तब बल मिला जब पश्चिम बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने स्वीकार किया कि सुपस्टार मिथुन चक्रवर्ती जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि वे मिथुन का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि यह बंगाल बीजेपी के लिये गर्व की बात होगी जब मिथुन दा बीजेपी में शामिल होंगे। 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिले थे मिथुन
मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती ने कुछ दिन ही पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयासबाजी तेज हो गई थी कि मिथुन बीजेपी जा सकते है। हालांकि तब मिथुन चक्रवर्ती ने इसका खंडन किया था। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत से उनका आध्यात्मिक संबंध है। जिसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के भी बीजेपी में जाने की अटकलें तेज रही। लेकिन खुद सौरव गांगुली ने राजनीति से परहेज रहने का संकेत दिया है।  

योगी आदित्यनाथ ने कहा- रामायण में विज्ञान और आध्यात्म का समन्वय

'परिवर्तन यात्रा' का समापन
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने के लिए आज यानी रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड (Brigade Parade Ground) एक रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रविवार की रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई 'परिवर्तन यात्रा' का समापन कार्यक्रम माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.