Monday, Nov 29, 2021
-->
actor payal ghosh reach amit shah ministry of home affairs in anurag kashyap case rkdsnt

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष ने अब शाह के गृह मंत्रालय में लगाई गुहार

  • Updated on 10/7/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने बुधवार को केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की और इसम मामले में ‘‘शीघ्र न्याय’’ की मांग की। घोष ने ट्वीट किया, ‘‘केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी से गृह मंत्रालय में मुलाकात की। उनसे इस मुद्दे पर बहुत ही अच्छी बातचीत हुई। यह ऐसा मुद्दा है जिसका सामना बहुत लोग करते हैं। अब इस पर कार्रवाई का समय है।’’

हाथरस कांड की पीड़िता पर भाजपा नेता की बयानबाजी, कुमार विश्वास ने लिया आड़े हाथ

शिवसेना ने पूछा- अभिनेत्री कंगना को सुरक्षा तो फिर हाथरस पीड़िता के परिजनों को क्यों नहीं?

अभिनेत्री घोष ने 22 सितम्बर को मुंबई के वर्सोवा थाने में कश्यप के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उन्होंने आरोप लगाया है कि कश्यप ने 2013 में उनके साथ ‘‘बलात्कर’’ किया था। कश्यप ने सभी आरोपों से इंकार किया है। रेड्डी से मुलाकात से पहले घोष ने पत्रकारों से कहा कि वह इस मामले में शीघ्र न्याय की गुहार लगाने आई हैं। 

हाथरस कांड को लेकर AAP ने भाजपा के खिलाफ जारी किया वीडियो, उठाए सवाल

उन्होंने कहा, ‘‘यदि जरूरत पड़ी तो मैं केंद्रीय गृह मंत्रालय के हस्तक्षेप की मांग करूंगी। मैं पहले ही राष्ट्रीय महिला आयोग में जा चुकी हूं।’’ हालांकि रेड्डी से मुलाकात के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात नहीं की। पुलिस ने कश्यप के विरूद्ध भादंवि की धारा 376 (ढ्ढ) (बलात्कार), 354 (लज्जा भंग करने के उद्देश्य से महिला पर हमला), 341 (सदोष अवरोध) और 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) के तहत मामला दर्ज किया है। कश्यप ने पायल घोष के यौन शोषण आरोपों को ‘‘निराधार’’ करार दिया है। 

बिहार में NDA में हुआ सीट बंटवारा, BJP ने 27 उम्‍मीदवारों की सूची जारी की

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.