Wednesday, Oct 05, 2022
-->
actor-played-transgender-role-in-original-film-kanchana-before-laxmi-release-akshay-prsgnt

Laxmi की ओरिजनल फिल्म कंचना में किन्नर बना था ये सुपरस्टार, नेगेटिव रोल से हुई थी शुरुआत

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार (akshay kumar)की जल्द आने वाली फिल्म लक्ष्मी (laxmii) का सभी बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं। विवादों के चलते इस फिल्म को देखने का क्रेज़ भी बढ़ गया है। लक्ष्मी बॉम से लक्ष्मी (laxmii) हुई इस फिल्म को 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। 

अक्षय इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे। अक्षय के इस रोल को लेकर पहले ही उनकी काफी तारीफें हो चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फिल्म किस फिल्म की रीमेक कॉपी है और इस फिल्म में किन्नर का रोल किस एक्टर ने निभाया था? ये फिल्म तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है और इसमें किन्नर का रोल शरद कुमार ने निभाई किया था।

 Omg! अक्षय ने इस गाने में 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ किया तांडव, लोगों ने दिया ऐसा Reaction

शरद कुमार एक्टर होने के साथ राजनेता भी हैं। उन्होंने अब तक 130 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है जिनमें तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ जैसी भाषाओँ की फ़िल्में मुख्य रूप से शामिल हैं। उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर तेलुगू फिल्म समाजमलो स्त्री (Samajamlo Sthree) से शुरू किया था। उनकी शुरुआत निगेटिव रोल्स में हुई लेकिन बाद में सपोर्टिंग रोल्स उन्हें मिलने लगे। फिर उन्हें तमिल फिल्मों में नाम मिला जिसकी वजह से उन्हें तमिल सिनेमा का सुप्रीम स्टार भी कहा जाता है। 

शरद ने कंचना में किन्नर के रोल में शानदार एक्टिंग की थी। जिसकी सभी ने जमकर तारीफ की थी। शरद राज्यसभा से सांसद हैं और आल इंडिया समाथुवा मक्कल कटची (All India Samathuva Makkal Katchi ) के संस्थापक और प्रमुख हैं।  

लक्ष्मी फिल्म के गाने 'बुर्ज खलीफा' को लेकर डीजे खुशी से खास बातचीत, देखें Video

शरद की दो बार शादी हुई है। उनकी पहली शादी से दो बेटियां हैं। फिल्मों के दौरान उनके कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहे जिनमें नगमा का नाम सबसे पहले आता है। दरअसल, नगमा की वजह से ही शरद की पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया था। फिर 2001 में शरद ने एक्ट्रेस राधिका से दूसरी शादी कर ली थी जिससे उनका एक बेटा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.