Friday, Jan 28, 2022
-->
actor-raghubir-yadav-and-actress-daisy-shah-at-the-14th-global-film-festival

14वें ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे अभिनेता रघुबीर यादव और अभिनेत्री डेजी शाह 

  • Updated on 12/2/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 16ए फिल्म सिटी में वीरवार को मारवाह स्टूडियो परिसर में तीन दिवसीय 14वें ग्लोबल फिल्म समारोह का शुभारंभ हुआ। इस दौरान फिल्म निर्देशक, निर्माताओं, अभिनेता, अभिनेत्री और अलग अलग देशों के राजदूतों का एक ही जगह जमावड़ा देखने को मिला।  समारोह में मारवाह स्टूडियो के निदेशक संदीप मारवाह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। 

इस अवसर पर संदीप मारवाह ने कहा ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल भारतीय कला और संस्कृति का असली राजदूत बन गया है। यह दुनिया भर से फिल्म प्रतिनिधियों व कला प्रेमियों को अपनी और आकर्षित कर रहा है। फिल्म समारोह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय एकीकरण का सबसे अच्छा स्त्रोत है। हम सिनेमा के माध्यम से प्रेम, शांति और एकता को बढ़ावा दे रहे हैं। इस मौके पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से एफएफआई के अध्यक्ष टी पी अग्रवाल, अभिनेत्री डेजी शाह, अरुण बख्शी, एक्टर रघुबीर यादव, प्रसिद्ध निर्देशक जयंत गिलाटर, माइक बैरी, एफएफआई के सेक्रेटरी जनरल सुप्रान सेन के साथ साथ कई जाने माने देशो के राजदूत मौजूद रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.