Saturday, Jun 03, 2023
-->
actor rajinikanth admitted his mistake paid property tax with fine rkdsnt

अभिनेता रजनीकांत ने मानी अपनी गलती, जुर्माने के साथ चुकाया संपत्ति कर

  • Updated on 10/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपने विवाह भवन के 6.56 लाख रुपये के संपत्ति कर का भुगतान बृहस्पतिवार को कर दिया, जिसमें जुर्माने की राशि भी शामिल है। उन्होंने कहा कि इसके लिए नगर निगम के पास अपील की जानी चाहिए थी और अदालत जाने की ‘‘गलती’’ से बचा जाना चाहिए था। 

राफेल डील को लेकर निर्मला सीतारमण पर बरसे प्रशांत भूषण, कहा- झूठीं

बृहद् चेन्नई निगम ने कहा कि अभिनेता ने कोडमबक्कम स्थित अपने विवाह भवन (मैरिज हॉल) के संपत्ति कर की राशि छह लाख 56 हजार रुपये का भुगतान कर दिया है। नगर निकाय ने कहा कि 2020-21 की प्रथम छमाही का कर छह लाख रुपये से अधिक था जिसमें 9386 रुपये ‘‘विलंब भुगतान जुर्माना’’ शामिल है। इसने कहा कि इसका चेक के माध्यम से भुगतान किया गया। अभिनेता ने कहा, ‘‘राघवेंद्र मनदपम संपत्ति कर... हमें निगम के पास अपील करनी चाहिए थी। गलती से बचा जा सकता था।’’ 

शेयर बाजारों में तेजी थमी, सेंसेक्स में भारी गिरावट, बजाज फाइनेंस की बड़ा नुकसान

हाई कोर्ट ने छात्रावास बकाया चुकाने तक प्रवेश नहीं देने पर JNU से किया जवाब तलब

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘अनुभव एक सबक है।’’ एक दिन पहले मद्रास उच्च न्यायालय ने जुर्माना लगाने की चेतावनी दी थी। अदालत ने बुधवार को अभिनेता की तरफ से दायर याचिका को वापस लिया गया मानकर खारिज कर दिया जो उन्होंने अपने विवाह भवन पर निगम की तरफ से मांगे गए संपत्ति कर को लेकर दायर की थी। 

सुप्रीम कोर्ट का आदेश - इलाहाबाद हाई कोर्ट करेगा हाथरस मामले की निगरानी

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

comments

.
.
.
.
.