Thursday, Oct 28, 2021
-->
actor-saif-ali-khan-clarifies-apologizes-for-disputed-statement-made-on-lord-ram-albsnt

एक्टर सैफ अली खान ने भगवान राम पर दिये विवादित बयान पर दी सफाई, मांगी मांफी

  • Updated on 12/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्टर सैफ अली खान ने अपने विवादित बयान के बाद सफाई दी है। उन्होंने साफ किया है कि आदिपुरुष फिल्म में उनके द्वारा निभाये जा रहे रावण के रोल को लेकर बयान पर किसी की भावना आहत हुई है तो वे माफी मांगते है। उन्होंने साफ किया कि राम हमेशा से उनके हीरे रहे है।

ALT Balaji- ZEE5 पर देखें 'पौरशपुर' का टीजर! जेंडर संघर्ष और विश्वासघात की दुनिया में करें प्रवेश

मालूम हो कि सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में रावण का अच्छा पक्ष बताया तो बीजेपी नेता राम कदम ने आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि भगवान राम हमेशा से हिंदू धर्म के लिये पूजनीय रहे है। उन्होंने इस बात पर गहरी आपत्ति जताई कि आजकल बॉलीवुड में नया ट्रेंड शुरु हो गया कि हिंदू धर्म को लेकर गलत तस्वीर पेश किया जाता है। जो बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि आदिपुरुष में ऐसा कोई भी सीन नहीं होना चाहिये जिससे हिंदू धर्म की भावना आहत हो। ऐसे में इस फिल्म को विरोध झेलना पड़ेगा।

रिलीज से पहले सुर्खियों में पौराशपुर, गेम्स ऑफ थ्रोन्स की तर्ज पर बनाए पोस्टर

सैफ अली खान ने कहा कि आदिपुरुष फिल्म में राम को जीतते हुए दिखाया गया है। यानी बुराई पर अच्छाई की जीत है। इस फिल्म एक महान कहानी पर बन रही है। जिसे पूरा करने में पूरी टीम दिन-रात जुटी हुई है। मालूम हो कि आदिपुरुष  11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास राम के रोल में रहेंगे तो सैफ अली लंकेश के रोल में उतरेंगे।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.