Thursday, Aug 18, 2022
-->
actor-sonu-sood-sister-joins-congress-may-contest-elections-in-moga-district-rkdsnt

अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल, मोगा जिले में लड़ सकती हैं चुनाव

  • Updated on 1/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद की बहन मालविका सूद सोमवार को यहां कांग्रेस में शामिल हुईं। इस मौके पर कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह एक महत्वपूर्ण घटना है। मालविका ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। 

पीएम मोदी की ‘सुरक्षा में चूक’ मामले की NIA से जांच कराने को लेकर SC में नई याचिका दायर

 

बुली बाई ऐप मामला : दो आरोपियों को कोर्ट से नहीं मिली राहत

सिद्धू ने कहा, ‘‘यह बहुत दुर्लभ है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों किसी के घर यह सम्मान देने गए, वह इसकी हकदार हैं।’’ मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने का कार्यक्रम पंजाब के मोगा जिले में उनके आवास पर हुआ। अभिनेता सूद ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी। 

आगामी चुनाव जीवन बदलने और समस्याओं से छुटकारा पाने का मौका : सिसोदिया

जब पूछा गया कि क्या मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी हो सकती हैं तो चन्नी ने संकेत दिया कि वह पार्टी की पसंद होंगी। कांग्रेस में मालविका का स्वागत करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘‘हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिन्होंने स्वयं गैर सरकारी संगठन चलाकर नाम कमाया है और लोगों की सेवा के लिए खुद को सर्मिपत कर दिया है , वह हमारी पार्टी में शामिल हुई हैं।’’ इस मौके पर मालविका ने कहा कि उन्होंने खुद को लोगों की सेवा में सर्मिपत करने के लिए राजनीति में कदम रखा है। 

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की धनशोधन मामले में कोचर की जमानत के खिलाफ ED की याचिका


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.