Monday, May 23, 2022
-->
actor-sonu-sood-sister-will-try-her-luck-from-moga-in-punjab-assembly-elections-rkdsnt

पंजाब विधानसभा चुनाव में मोगा से किस्मत आजमाएंगी अभिनेता सोनू सूद की बहन

  • Updated on 11/14/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेता तथा परोपकार के कामों के लिये चर्चा में रहने वाले सोनू सूद ने रविवार को कहा कि उनकी बहन मालविका राजनीति में प्रवेश कर रही हैं, लेकिन उनका खुद का ऐसा कोई इरादा नहीं है। बाद में मालविका ने कहा कि वह अगले साल की शुरुआत में पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव में मोगा से किस्मत आजमाएंगी। मोगा जिले से संबंध रखने वाले सूद ने कहा कि उनकी बहन ने अतीत में बहुत से अच्छे काम किये हैं।     

कंगाना रनौत के खिलाफ विपक्ष आग-बबूला, कई राज्यों में FIR दर्ज, BJP ने साधी चुप्पी 

सूद ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा,‘‘हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी।‘‘  किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं किया गया है।

राहुल गांधी ने पूछा- अगर आप हिंदू हैं तो आपको हिंदुत्व की आवश्यकता क्यों है? 

     उन्होंने कहा,‘‘हमने अभी तक पार्टी के बारे में कोई फैसला नहीं लिया है। जब भी समय आएगा, हम सुनिश्चित करेंगे कि हम आपको इसकी जानकारी दें।‘‘ यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद राजनीति में आएंगे तो सूद ने कहा कि उन्होंने राजनीति में आने के बारे में नहीं सोचा है।   

लीलावती ट्रस्ट चोरी मामला: कोर्ट ने गुजरात सरकार, बनासकांठा पुलिस को जारी किया नोटिस 

  पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हालिया मुलाकातों के बारे में पूछे जाने पर सूद ने कहा कि दोनों अच्छे व्यक्ति हैं।  शिरोमणि अकाली दल (शिअद) प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के बारे में सूद ने कहा कि वह उनसे भी मिलेंगे तथा बादल को राजनीति का व्यापक अनुभव है।     

पंजाब विस चुनाव: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, मौजूदा MLAs को मौका

किसान आंदोलन के बारे में अभिनेता ने कहा कि यह आवश्यक है कि किसानों को उनका अधिकार मिले। उन्होंने कहा कि उनके मुद्दों को हल किया जाना चाहिए ताकि वे अपने खेतों में लौट सकें।  अभिनेता ने पिछले साल कोविड-19 महामारी के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद करके सुर्खियां बटोरी थीं।      बाद में पत्रकारों से बात करते हुए मालविका ने कहा कि वह स्वास्थ्य और शिक्षा से जुड़े मुद्दों के समाधान की दिशा में काम कर रही हैं।

comments

.
.
.
.
.