Wednesday, Apr 14, 2021
-->
actor sonu sood will now also help victims of domestic violence in lockdown rkdsnt

अभिनेता सोनू सूद अब लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के शिकार लोगों की भी करेंगे मदद

  • Updated on 6/7/2020

 

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लॉकडाउन के कारण देश के विभिन्न शहरों में फंसे मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने में मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद अब घरेलू हिंसा के पीड़ितों और दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद करेंगे। इसके लिए उन्होंने कुलसुम शादाब वाहब संगठन के साथ हाथ मिलाया है। इससे पहले संगठन शाहरुख खान के मीर फाउनडेशन के साथ मिलकर एसिड अटैक पीड़ितों की मदद कर चुका है। 

अमित शाह ने कहा- इस रैली का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है

सोनू सूद हौथुर फाउनडेशन के साथ मिलकर दिहाड़ी मजदूर और उनकी फैमिली को सहारा देने के लिए काम करेंगे, जो लॉकडाउन में बेहद प्रभावित हुए हैं। सोनू सूद इन दिनों सोशल वर्क में अपना नाम काफी कमा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सियासी दलों के साथ विभिन्न संगठनों का भी साथ मिल रहा है। 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद मंदिरों में भीड़ वर्जित, निकाली गईं घंटियां

इससे पहले अभिनेता को सूचनाएं मिल रही थीं कि उनके नाम पर कुछ लोग श्रमिकों को ठगने का काम भी कर रहे हैं। इस वजह से सोनू सूद को श्रमिकों से खास अपील करनी पड़ी थी। सोनू सूद ने साफ कर दिया है कि उनकी ओर से जो भी सेवा की जा रही है, वह फ्री है। अगर कोई उनके नाम पर पैसे मांगता है तो उनकी सूचना पुलिस को दें।

 सोनाली फोगाट मामले पर कांग्रेस ने पूछा- क्या हरियाणा के कर्मचारी BJP के नौकर हैं?

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.