Tuesday, Oct 19, 2021
-->
actress deepika padukone name in bollywood drugs case investigation pragnt

Sushant Case: ड्रग मामले में हुआ बड़ा खुलासा- सारा के बाद आया दीपिका पादुकोण का नाम

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद ड्रग कनेक्शन को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। दरअसल, आज एनसीबी ने एक बार फिर से जया साहा से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान सामने आया कि जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बातचीत हुई है। दोनों की चैट्स भी सामने आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love You Amma!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 10, 2020 at 8:51pm PDT

आपको बता दें कि जया साहा सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर थीं। पूछताछ के दौरान जब व्हाट्सएप चैट सामने आई है। जिसमें पहले श्रद्धा कपूर और अब दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है।

सुशांत केस में हुआ बड़ा खुलासा- विसरा रिपोर्ट में मिले केमिकल ट्रेसेज

सामने आई दीपिका की चैट
आपको बता दें कि आज एक मीडिया हाउस से बात करते हुए एक एनसीबी अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान अब सारा अली खान के साथ ही दीपिका पादुकोण का भी नाम सामने आया है।आज दीपिका की एक चैट सामने आई है। जिसमें दीपिका जया साहा की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा से बात कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 16, 2020 at 8:42pm PDT

Sushant death case: NCB ने फिर शुरू की पूछताछ, श्रुति और जया को समन भेजा

NCB ने करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया
एनसीबी अधिकारी ने आगे बताया कि इस मामले में अब करिश्मा को समन भेजा गया है। करिश्मा और जया के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट सामने आए हैं। जिसके बाद दीपिका की परेशानी बढ़ सकती है।

अनुराग कश्यप ने बताया- एक समय था जब रवि किशन गांजा पिया करते थे, ये दुनिया जानती है...

सारा अली खान का नाम भी शामिल
इससे पहले मिली जानकारी के मुताबिक रिया और सारा अली खान का काफी गहरा कनेक्शन सामने आया था। जानकारी के मुताबिक सारा अली खान रिया के साथ ही कई बड़े हाई प्रोफाइल पैडलर के संपर्क में थी। जिनकी तलाश एनसीबी कर रही है। यहां तक कि सूत्रों की मानें तो सारा अली खान से ड्रग्स लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to Blue 🌊💙🧿 📸: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Sep 2, 2020 at 5:40am PDT

सारा के साथ सुशांत का सिगरेट पीते वीडियो हुआ वायरल, बढ़ सकती हैं अभिनेत्री की मुश्किलें!

अब तक हो चुकी हैं इनकी गिरफ्तारी
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक इस केस में एनसीबी ने रिया समेत 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 6 पैडलरों की पहचान हो चुकी है। जिनके नाम करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है। 

comments

.
.
.
.
.