Sunday, Jan 23, 2022
-->
actress kangana ranaut seeks more time appear before committee of delhi assembly rkdsnt

कंगना रनौत ने दिल्ली विधानसभा कमेटी के सामने पेश होने के लिए मांगा और वक्त

  • Updated on 12/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने कथित घृणास्पद पोस्ट के मामले में दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति के समक्ष पेश होने के लिए और समय मांगा है। समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने सोमवार को यह जानकारी दी और कहा कि रनौत की पेशी की नयी तारीख बाद में तय की जाएगी।     

मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ श्रमिक संगठन करेंगे देशव्यापी हड़ताल

इंस्टाग्राम पर कथित घृणास्पद पोस्ट से संबंधित शिकायतों के बाद समिति ने अभिनेत्री को नोटिस जारी कर उनसे छह दिसंबर को पेश होने को कहा था। रनौत ने सोमवार को अपनी अनुपलब्धता के लिए व्यक्तिगत और व्यावसायिक कारणों का हवाला दिया है।  

नगालैंड में सुरक्षाबलों की गोलीबारी में 14 नागरिकों की मौत, विपक्ष ने साधा गृह मंत्रालय पर निशाना

    चड्ढा ने कहा, Þकंगना रनौत ने दिल्ली विधानसभा की शांति और सछ्वाव समिति के समक्ष पेश होने के लिए और समय मांगा है। उन्होंने आज अपनी अनुपलब्धता के लिए कुछ व्यक्तिगत और पेशेवर कारणों का हवाला दिया है।' पिछले महीने अभिनेत्री को नोटिस जारी करते हुए, समिति ने एक बयान में कहा था कि शिकायतों में दावा किया गया है कि रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सिख समुदाय को‘खालिस्तानी आतंकवादी’करार दिया है।  

दिल्ली में धरने पर बैठी महबूबा मुफ्ती ने गांधी-आंबेडकर को याद कर लोगों को चेताया

    सिख समुदाय ने भी मुंबई में अभिनेत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।  कांग्रेस की युवा शाखा ने भी सोशल मीडिया पर 'राजद्रोहात्मक' बयान देने का आरोप लगाते हुए पिछले महीने रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

पंजाब चुनाव के ऐलान से पहले अमरिंदर सिंह हुए सक्रिय, चंडीगढ़ में खोला अपनी पार्टी का दफ्तर

 

 

 

 

 

 

comments

.
.
.
.
.