Monday, May 23, 2022
-->
actress-sri-reddy-of-telugu-film-industries-puts-off-her-clothes-for-strip-protest-fir-lodges

तेलुगू एक्ट्रेस ने विरोध जताने के लिए उतार डाले अपने कपड़े, हैदराबाद में मचा हड़कंप

  • Updated on 4/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने अपना रोष जताने के लिए फिल्म चैंबर के सामने सरे आम अपने कपड़े उतार कर सनसनी फैला दी। अभिनेत्री का आरोप है कि इंडस्ट्री में स्थानीय कलाकारों को पर्याप्त काम के मौके अवसर नहीं दिए जा रहे हैं।

आईपीएल के उद्घाटन समारोह में छा गए रितिक रोशन, देखें फोटो

उधर, पुलिस ने श्री रेड्डी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत) की धारा 294 के अंतर्गत केस दर्ज किया है।  अभिनेत्री ने हैदराबाद की बंजारा हिल्स में तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सामने विरोध दर्ज कराया। 

दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट की इमर्जेंसी लैंडिंग

Navodayatimes

कपिल शर्मा ने आपत्तिजनक ट्वीट के बाद ब्लैकमेलिंग का दर्ज कराया केस

खास बात यह है कि श्री रेड्डी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो क्लिप में अपलोड किया गया है। जिसमें रेड्डी अपना बैग एक महिला को सौंपती हैं और इसके बाद अपने कपड़े उतारने शुरू कर देती हैं। 

ICICI बैंक की CEO चंदा कोचर के देवर से CBI की मैराथन पूछताछ

पुलिस अधिकारी के मुताबिक श्री रेड्डी ने आरोप लगाया है कि तेलुगू फिल्म निर्देशक, निर्माता स्थानीय कलाकारों को एक्टिंग के मौके देने के बजाय अन्य राज्यों के लोगों को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। 

Navodayatimes

सलमान को जमानत: बॉलीवुड ने ली राहत की सांस, तेजी से पूरी होंगी अटकी फिल्में

अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उन्हे मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की मैंबरशिप भी नहीं दी गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने एक्ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत एक केस दर्ज किया है। उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.