Tuesday, Jun 28, 2022
-->
adani group enters media business takes minority stake in qbm business rkdsnt

अडाणी ग्रुप ने मीडिया कारोबार में रखा कदम, QMB में ली हिस्सेदारी

  • Updated on 3/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जाने माने उद्योगपति गौतम अडाणी के समूह ने राघव बहल के मीडिया उद्यम किं्वटिलियन बिजनेस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड (क्यूबीएम) में अल्पांश हिस्सेदारी लेकर मीडिया व्यवसाय में कदम रख दिया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य का आरोप, बोले- मेरे काफिले पर BJP के लोगों ने हमला किया

अडाणी ग्रुप और क्यूबीएम ने एक संयुक्त बयान में अल्पांश हिस्सेदारी के अधिग्रहण की सूचना दी। हालांकि इस सौदे में हुए लेनदेन की रकम का खुलासा नहीं किया गया है। क्यूबीएम कारोबार एवं वित्तीय समाचार देने वाली कंपनी है और ब्लूमबर्गकिं्वट नाम के डिजिटल समाचार मंच का संचालन करती है।

यशवंत सिन्हा बोले- पीएम मोदी को रूस-यूक्रेन संकट में मध्यस्थता करानी चाहिए

हालांकि अडाणी ग्रुप के क्यूबीएम से जुडऩे के साथ ही अमेरिकी कंपनी ब्लूमबर्ग मीडिया ने इस उद्यम से खुद को अलग कर लिया। ब्लूमबर्ग मीडिया के अलग से जारी एक बयान में कहा कि वह क्यूबीएम के साथ अपने संयुक्त उद्यम से अलग हो रही है। यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि अडाणी समूह ने क्या ब्लूमबर्ग की हिस्सेदारी ली है?     

स्वामी प्रसाद मौर्य का आरोप, बोले- मेरे काफिले पर BJP के लोगों ने हमला किया

अडाणी समूह बंदरगाह से लेकर बिजली क्षेत्र तक कारोबार का संचालन करता है। पिछले कुछ महीनों से समूह के मीडिया व्यवसाय में भी कदम रखने की चर्चाएं चल रही थीं।    

केजरीवाल की मोदी सरकार से अपील- यूक्रेन में फंसे भारतीयों को जल्दी वापस लाएं

  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.