Monday, Dec 06, 2021
-->
adhir ranjan chowdhury said bjp is doing politics sushant case pragnt

Sushant Case: मोदी सरकार पर भड़की कांग्रेस, कहा- BJP कर रही राजनीति

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन इस केस को अभी तक कोई भी सुलझा नहीं पाया है। सीबीआई, ईडी, एनसीबी और फिर एनआईए देश की चारों बड़ी एजेंसियों के होने के बाद भी अभी तक सुशांत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

Video: Fake ट्वीट को लेकर रोजगार मंत्रालय पर भड़के सोनू निगम, कहा- इस टुच्चेपन से रखें मुझे दूर

BJP पर भड़के अधीर रंजन चौधरी
ऐसे में अब इस मामले में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि शुरुआत से ही बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति कर रही है। ईडी और सीबीआई ने अब तक क्या पाया है, यह कोई नहीं जानता। इस मुद्दे में अब सभी अभिनेत्रियों को शामिल करते हुए सुशांत एनसीबी ड्रग की जांच को रद्द किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान के लिए वाराणसी में हुआ बुद्धि शुद्धि यज्ञ, मांगी गई ये कामना

एनसीबी कर रही इन एक्ट्रेस से पूछताछ
आपको बता दें कि सुशांत केस में आज एनसीबी बॉलीवुड की कई नामचीन एक्ट्रेस से पूछताछ कर रही है। आज पूछताछ के पहले दिन ही  दीपिका ने माना हैे कि उन्होंने ये ड्रग चैट की है लेकिन कभी भी उन्होंने ड्रग लिया है इससे साफ इनकार कर दिया है। एनसीबी दफ्तर में 5 अधिकारियों की टीम दीपिका से पूछताछ कर रही है। इस दौरान सबसे पहले उनका फोन ले लिया गया था।

ड्रग पार्टी के आरोपों और क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिए जाने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

ड्रग्स के सवालो पर साधी चुप्पी
एनसीबी लगातार उनसे सवाल पूछ रही है लेकिन दीपिका ने ड्रग्स को लेकर बिल्कुल चुप्पी साध रखी है। इतना ही नहीं जब एसीबी ने उनसे पूछ कि क्या आपने कभी ड्रग्स लिया तो इसके जवाब में उन्होंने एनसीबी को सीधा जवाब नहीं दिया। ऐसा कह सकते हैं कि एनसीबी को संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहे हैं।

Video: Fake ट्वीट को लेकर रोजगार मंत्रालय पर भड़के सोनू निगम, कहा- इस टुच्चेपन से रखें मुझे दूर

श्रद्धा कपूर ने किया बड़ा खुलासा
वही सूत्रों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने भी पूछताछ के पहले ही दिन बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म छिछोरे के रिलीज होने के बाद एक पार्टी हुई थी।जिसमें ड्रग्स था पर दीपिका की तरह श्रद्धा ने भी ड्रग लेने के सवाल पर साफ इंनकार कर दिया है। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत ड्रग्स का सेवन करते थे। इतना ही नहीं वो सेट पर भी ड्रग लेते थे। 

comments

.
.
.
.
.