adhirranjanchowdhury slams on jammukashmir governor for his statement article370

सत्यपाल मलिक को कश्मीर में BJP का अध्यक्ष होना चाहिए- अधीर रंजन चौधरी

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने जम्मू कश्मीर  (Jammu Kashmir) के हालात को लेकर राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रंजन ने मलिक पर निशाना साधते हुए कहा है कि सत्यपाल मलिक को कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष बना देना चाहिए। 

अधीर रंजन ने कहा है कि मुझे ऐसा लगता है कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी का अध्यक्ष बना देना चाहिए। उनके बयान बीजेपी के नेताओं की तरह ही होते हैं। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विपक्ष के 12 नेताओं के साथ कश्मीर के हालात का जायजा लेने गए थे, लेकिन उन्हें श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया। 

राहुल समेत जम्मू गए विपक्षी दलों के नेताओं को एयरपोर्ट से लौटाया गया

अधिकारियों से राहुल की बहस

इस दौरान श्रीनगर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी की वहां मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से बहस भी हुई। मीडिया वालों को भी वहां के अधिकारियों से शिकायत की खबरें सामने आई। इसके बाद राहुल गांधी का कहना था कि कश्मीर के हालात ठीक नहीं है। वहीं इसके बाद जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बयान दिया है। 

सरकार मंदी का हल निकालने के नाम पर केवल कर रही है मीडिया प्रबंधन: प्रियंका गांधी

कश्मीर में सब कुछ ठीक है: मलिक

उन्होंने कहा कि कश्मीर में सब कुछ ठीक है और आगे आने वाले कुछ दिनों में कश्मीर को लेकर आप की राय पूरी तरह से बदल जाएगी। गवर्नर सत्यपाल मलिक से जब प्रश्न किया गया कि लोगों को दवाइयां तक नहीं मिल पा रही है क्या राज्य में डॉक्टरों और दवाइयों की कमी है तो उन्होंने कहा कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें। गवर्नर ने कहा कि कश्मीर में आम जनता की जरूरतों की सभी आवश्यक वस्तुएं पर्याप्त मात्रा में हैं। उन्होंने जानकारी दी कि यहां दवाइयों की भी कोई कमी नहीं है। 

कश्मीर पर बोले गवर्नर सत्यपाल मलिक- 10 से 15 दिन में बदल जाएगी आपकी राय

'10 से 15 दिनों के अंदर बदल जाएगी आपकी राय'

घाटी और जम्मू के  प्रतिबंध पर वे बोले कि  हम सभी लोगों का ध्यान रख रहे हैं। हमने ईद जैसे बड़े त्योहार में सभी परिवारों को जरूरी सामान पहुंचाया जिसमें मांस, सब्जियां और अंडे आदि शामिल थे। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही कश्मीर सब कुछ पहले की तरह हो जाएगा और 10 से 15 दिनों के अंदर आपकी राय बदल जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.