Tuesday, Apr 13, 2021
-->
aditya thackeray says ed summons sanjay raut wife politically motivated rkdsnt

संजय राउत की पत्नी को ईडी का समन, बचाव में उतरे आदित्य ठाकरे

  • Updated on 12/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। युवा सेना के अध्यक्ष और महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी को नोटिस भेजे जाने को ‘‘राजनीतिक रूप से प्रेरित’’ करार दिया। अधिकारियों ने रविवार को कहा था कि पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में वर्षा राउत से 29 दिसंबर को पूछताछ के लिए ईडी ने समन भेजा है। 

कांग्रेस स्थापना दिवस से एक दिन पहले राहुल विदेश रवाना

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा, ‘‘ईडी का कदम राजनीतिक रूप से प्रेरित है। हम भयभीत नहीं हैं। एमवीए (महा विकास आघाडी) सरकार स्थिर है।’’ ईडी अधिकारियों ने कहा था कि वर्षा राउत से कहा गया है कि मुंबई में संघीय एजेंसी के समक्ष पेश हों। उन्होंने कहा कि यह तीसरा समन है। पहले दो बार समन किये जाने पर वह स्वास्थ्य कारणों से पेश नहीं हुई थीं। 

राहुल के वीडियो को लेकर कांग्रेस ने किया भाजपा अध्यक्ष नड्डा पर पलटवार

उन्हें धनशोधन निवारण अधिनियम के प्रावधानों के तहत पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। ईडी वर्षा राउत से कुछ धन ‘‘हासिल’’ करने के बारे में पूछताछ करना चाहती है, जो बैंक से कथित तौर पर बेईमानी से निकाल लिए गए थे।

केजरीवाल ने किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर मोदी सरकार को जमकर कोसा

 

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.