Monday, Dec 06, 2021
-->
aditya-thakre-s-tan-on-rahul-said-if-voted-to-rahul-cartoon-network-will-come-to-power

आदित्य ठाकरे का राहुल पर तंज, कहा- राहुल को वोट दिया तो सत्ता में आएगा 'कार्टून नेटवर्क'

  • Updated on 4/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा (BJP) की सहयोगी पार्टी शिवसेना (Shivsena) की युवा शाखा के प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thakre) ने कांग्रेस (congress) अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) को लेकर तंज कसा है। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा, 'अगर लोग उन्हें वोट करेंगे तो सत्ता में 'कार्टून नेटवर्क' आएगा।' 

मुलायम सिंह समेत ये नेता माने जाते थे यूपी की सियासत के बाजीगर, इस चुनाव में फीका पड़ा रंग

उन्होंने एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि यूपीए सरकार के पापों को धोने में मोदी सरकार को 5 साल लग गए।

5 साल में सांसद के तौर पर PM मोदी ने बनारस को दी ये योजनाएं

उन्होंने यह भी दावा किया कि मोदी आगामी 5 साल केवल विकास करेंगे। इस दौरान आदित्य पालघर लोकसभा संसदीय क्षेत्र में दहानु में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। आदित्य केवल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि पूर्ववर्ती यूपीए सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी।

सपा-बसपा के लिये यह क्या कह गए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

उन्होंने कहा, 'पिछले पांच सालों में, केन्द्र में मोदी सरकार और राज्य में बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार, कांग्रेस द्वारा किये गए पापों को धोने में व्यस्त थी। अगले पांच सालों में केवल विकास किया जाएगा।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.