Friday, May 14, 2021
-->
adityanath shouted in bihar said imrans condition deteriorated due to fear of new india albsnt

बिहार में योगी आदित्यनाथ ने भरी हुंकार,कहा- न्यू इंडिया की ताकत से डरा इमरान खान

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिये आज वोटिंग हो रही है। तो वहीं पीएम नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) प्रचार के लिये राज्य पहुंचे हुए है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेजस्वी यादव के रोजगार के अवसर पैदा करने पर भी तंज कसा है। वहीं उन्होंने कहा कि न्यू इंडिया की ऐसी छवि बन गई है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान दुनिया से भीख मांगता रहता है कि भारत से बचा लो। यह नए भारत की ताकत है।

BJP मंत्री ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, कमल निशान वाला मास्क पहन पहुंचे बूथ पर

वहीं योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर युवाओं को भटकाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से आतंकवाद और नक्सलवाद को बढ़ावा देती रही है। योगी आज बिहार के गोविंदगंज विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सुनील मनी तिवारी के पक्ष में कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कश्मीर को लेकर कांग्रेस के रुख के कारण ही  अधिकार कम हो गए। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 खत्म करके फिर से हम सबको कश्मीर को लेकर अधिकार दिया। जिस कारण आज संभव हुआ कि कश्मीर में कोई भी जमीन खरीद सकता है।

बिहार की जनता के लिए सोनिया गांधी का संदेश, कहा- अपराध के दम पर नहीं खड़ी हो सकती सरकारें

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद के शासनकाल में बिहार में अपराध चरम पर था। लेकिन नीतीश कुमार के सुशासन के चलते आज बिहार में कानून व्यवस्था मजबूत हुआ। उन्होंने कहा कि राजद सरकार के आने पर फिर से राज्य में अपहरण जैसे धंधे शुरु हो सकते है। बिहार को आगे बढ़ाने के लिये फिर से नीतीश कुमार को मौका दिया जाना चाहिये। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.