Monday, Jun 27, 2022
-->
after-alina-almeida-gave-a-blow-to-the-bjp-before-the-goa-elections-rkdsnt

अलीना के बाद अल्मेडा ने गोवा चुनाव से पहले भाजपा को दिया झटका 

  • Updated on 12/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वास्को से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कार्लोस अल्मेडा ने मंगलवार को सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ दी और चुनाव से पहले गोवा विधानसभा के सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया। विधायक ने कहा कि वह इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि उन्हें दाजी साल्कर के नेतृत्व में निर्वाचन क्षेत्र में काम करने के लिए कहा गया था, जिनके खिलाफ उन्होंने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। 

गोवा में BJP को झटका देने वाली अलीना ने AAP का थामा दामन, केजरीवाल ने किया स्वागत

 

तटीय राज्य में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होना है। अल्मेडा हाल के हफ्तों में पार्टी छोडऩे वाले दूसरे भाजपा विधायक और विधानसभा से इस्तीफा देने वाले सातवें विधायक हैं। उनसे पहले लुइकान्हिो फलेरियो, रवि नाइक, एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको (सभी कांग्रेस से), जयेश सालगांवकर (गोवा फॉरवर्ड पार्टी), रोहन खुंटे (निर्दलीय) और अलीना सल्दान्हा (भाजपा) ने 40 सदस्यीय सदन से इस्तीफा दे दिया था।      

दिल्ली में ओमीक्रोन के मामलों की संख्या बढ़कर 54 हुई : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

 


बता दें कि इससे पहले गोवा में भाजपा विधायक अलीना सल्दान्हा ने पार्टी तथा राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया था और बाद में वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। उन्होंने दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब वैसा संगठन नहीं रहा, जो 2012 में उनके शामिल होने के दौरान था। सल्दान्हा 2012 में अपने पति के निधन के बाद भाजपा में शामिल हुईं थी। 

निर्वाचन विधि (संशोधन) विधेयक से वोटरों की निजता से होगा समझौता: तृणमूल कांग्रेस

comments

.
.
.
.
.