Monday, May 16, 2022
-->
after all, priyangandhi was given permission by the up police to go to agra  albsnt

आखिरकार प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने आगरा जाने की दी अनुमति, मिलेगी अरुण के परिजनों से

  • Updated on 10/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश में एक बार फिर पुलिस को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की बात माननी पड़ी। एक जानकारी के अनुसार दो घंटे तक हिरासत में रखे जाने के बाद सीमित संख्या में लखनऊ प्रशासन ने आगरा जाने की प्रियंका गांधी को अनुमति प्रदान की है।  जिससे प्रियंका आगरा में पुलिस कस्टडी में अरुण बाल्मिकी नामक व्यक्ति की मौत पर परिवार वालों से मिल सकेगी। वहीं इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ता और लखनऊ पुलिस में काफी देर तक तीखी नोंकझोंक होती रही।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में धीमी जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार 

बता दें कि इससे पहले प्रियंका को रोकते हुए लखनऊ पुलिस ने कहा कि धारा 144 लागू होने से आगे जाने पर पहले से रोक लगी हुई है। जिसका उल्लंघन करने पर गिरफ्तार तक किया जा सकता है। जिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस में बहस शुरु हो गई। वहीं आगरा के डीएम ने पहले ही किसी भी राजनीतिज्ञ को शहर में प्रवेश करने पर रोक लगा रखी थी। प्रियंका को न मानने पर गिरफ्तार किया गया। एक जानकारी के अनुसार आगरा के जदगीशपुरा थाने से कथित 25 लाख रुपये की चोरी के आरोप में अरुण बाल्मिकी गिरफ्तार किये गए थे। पुलिस से पूछताछ के दौरान ज्यादा सख्ती होने से बाल्मिकी की मौत हो गई। जिसके बाद हंगामा मच गया। हालांकि पांच पुलिस को सस्पेंड कर दिया गया है। 

कैप्टन करेंगे बीजेपी से गठबंधन! दुष्यंत गौतम ने कहा- राष्ट्रवादी सोच वाले दलों का हैं स्वागत

मालूम हो कि पिछले एक पखवाड़े में प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने दुबारा गिरफ्तार किया। इससे पहले लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाड़ी चढ़ा देने से चार किसानों समेत आठ लोगों की हत्या के बाद प्रियंका गांधी तब किसानों के परिवार से मिलने पहुंची थी। लेकिन उन्हें गिरफ्तार करके सीतापुर गेस्ट हाउस में रखा गया था।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.