Tuesday, Dec 07, 2021
-->
after-aryan-khan-got-bail-nawab-malik-said-picture-is-yet-to-come-my-friend-rkdsnt

आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद नवाब मलिक बोले- पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के तेवर शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट लिखा - 'पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।' बता दें कि एनसीपी नेता मलिक क्रूज ड्रग्स मामले में हर रोज नए खुलासे कर रहे हैं। इसके चलते एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। अब उन पर गिरफ्तरी की तलवार भी लटक रही है। 

महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट को बताया- समीर वानखेड़े को गिरफ्तार करने से पहले देंगे नोटिस

इससे पहले एनसीबी के क्रूज ड्रग्स मामले को बार-बार ‘फर्जी’ करार देने वाले नवाब मलिक ने सवाल किया कि क्रूज पार्टी के आयोजकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? उन्होंने यह भी दावा किया कि क्रूज पार्टी का आयोजक स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के मुंबई जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का ‘मित्र’ था। वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने गत दो अक्टूबर को मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर छापा मारा था और मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया था। संघीय मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने बाद में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य को इस सिलसिले में गिरफ्तार किया था।  

मानहानि मामले में पूर्व CAG विनोद राय ने संजय निरुपम से बिना शर्त मांगी माफी

मलिक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'क्रूज पर मौजूद दाढ़ी वाला व्यक्ति फैशन टीवी का प्रमुख है, जिसने कॉर्डेलिया क्रूज पर कथित ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था। एनसीबी पहले ही दावा कर चुकी है कि क्रूज पर एक रेव पार्टी की योजना बनाई गई थी।' राकांपा नेता ने पूछा, 'बिना अनुमति के इतनी बड़ी पार्टी कैसे आयोजित की गई? काशिफ खान के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई, जो फैशन टीवी के भारत प्रमुख और समीर वानखेड़े के दोस्त हैं?' 

किसान आंदोलन पर चर्चा करने के लिए अमित शाह से मिलेंगे अमरिंदर सिंह

उन्होंने वानखेड़े और काशिफ खान के संबंधों पर भी सवाल खड़े किये। मंत्री ने कहा, 'वानखेड़े ने उनके खिलाफ कभी कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? मुझे समीर वानखेड़े से इन सवालों के जवाब की उम्मीद है।' इससे पहले, मलिक ने बुधवार को कहा, 'कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स पार्टी के आयोजक- फैशन टीवी- ने महाराष्ट्र पुलिस या राज्य के गृह विभाग से कोई अनुमति नहीं ली थी। उन्होंने सीधे शिपिंग निदेशालय से अनुमति प्राप्त की, जो केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्रालय के अंतर्गत आता है।’’ 

पेगासस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद उत्साहित राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

मंत्री ने यह भी दावा किया था कि अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया का एक सदस्य उसी क्रूज पर मौजूद था। उन्होंने पूछा कि वह व्यक्ति कैसे मुक्त घूम रहा है, जबकि कुछ अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया था। राकांपा नेता ने पहले भी वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए थे, जिसमें अवैध फोन टैपिंग और नौकरी हासिल करने के लिए जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल शामिल था। वानखेड़े ने आरोपों से इनकार किया है। 

ऐलनाबाद उपचुनाव: किसान आंदोलन और कृषि कानून का मुद्दा छाया रहा चुनाव प्रचार में

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.