Saturday, Jan 22, 2022
-->
after getting the ticket the official said  mamta riding anti incumbency wave  albsnt

टिकट मिलने के बाद अधिकारी ने कहा- ममता सत्ता विरोधी लहर पर सवार, नंदीग्राम से हराएंगे

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी और टीएमसी में आर-पार की लड़ाई शुरु हो चुकी है। यह लड़ाई और मुखर तब नजर आने लगी जब प्रतिष्ठित सीट नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने शुभेंदु अधिकारी को टिकट देने की घोषणा की है। कभी ममता के करीबी रहे अधिकारी ने टिकट मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे ममता बनर्जी को 50 हजार वोट से हराएंगे। 

आखिर क्यों केरल में BJP हिंदुओं से ज्यादा मुसलमानों पर करती है भरोसा? जानें विस्तार सें

माना जा रहा है कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में अधिकारी ने पीएम मोदी,गृह मंत्री शाह के सामने ही नंदीग्राम सीट से लड़ने की इच्छा जताई। जिस पर पार्टी ने भी मोहर लगा दी। इससे पहले सीएम ममता बनर्जी अपने परंपरागत सीट भवानीपुर से इस बार चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया। लेकिन उन्होंने कहा कि बीजेपी का चुनौती स्वीकार करते हुए वे नंदीग्राम से ही सिर्फ चुनाव लड़ेंगे। तभी से शुभेंदु अधिकारी के कभी लड़ने की अटकलें भी तेज हो गई थी।

कांग्रेस की G-23 नई रणनीति, पांचों राज्यों में चुनाव खत्म होने तक करेंगे ये काम

अधिकारी ने एख बयान में कहा कि ममता दीदी के खिलाफ पूरे बंगाल में परिवर्तन की लहर है। उन्होंने कहा कि वे नंदीग्राम से ममता को हराकर बीजेपी को गिफ्ट देना चाहते है। उन्होंने कहा कि टीएमसी सत्ता विरोधी लहर पर सवार है। जो इस बार डूब कर रहेगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार चरम पर है। जनता सरकार के विरोध में है। दरअसल शुभेंदु अधिकारी 2016 में भी नंदीग्राम से चुनकर विधानसभा पहुंचे थे। लेकिन उस सममय वे टीएमसी के उम्मीदवार थे।    

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.