Saturday, Apr 20, 2019

इमरान खान के बाद PM मोदी पर बोले Pak विदेश मंत्री, दिया ये अहम बयान

  • Updated on 4/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान (Pakistan) के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Shah Mehmood Qureshi) ने कहा कि भारत में चुनाव परिणाम के नतीजों को लेकर प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की टिप्पणी को संदर्भ से इतर लिया गया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के संदर्भ में खान की आपत्ति से हर कोई वाकिफ’’ है।      

विदेशी पत्रकारों के साथ साक्षात्कार के दौरान इमरानखान ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पार्टी भाजपा (Aam Aadmi Party) आम चुनावों (Lok Sabha Election) में जीतकर वापसी करती है तो भारत और पाकिस्तान के पास शांति वार्ता करने और कश्मीर मुद्दे को सुलझाने का बेहतर अवसर होगा।      

लोकसभा चुनाव को लेकर 1 महीने में हुए 4.56 करोड़ Tweet, राष्ट्रीय सुरक्षा पर सबसे अधिक बात

खान की टिप्पणी पर पाकिस्तान में विपक्षी दलों के साथ ही भारत में भी तीखी प्रतिक्रिया हुई थी। डान की खबर में कहा गया कि विदेश मामलों पर सीनेट की स्थायी समिति को संबोधित करते हुए गुरुवार को विदेश मंत्री ने भारतीय मीडिया पर सबकुछ सनसनीखेज’’ बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बयान को संदर्भ से इतर प्रकाशित किया गया।

योगी-मायावती पर आचार सहिंता के उल्लंघन मामले में चुनाव आयोग सख्त, आज देना होगा जवाब

उन्होंने कहा कि मोदी के संदर्भ में प्रधानमंत्री खान की आपत्ति जग जाहिर है और हर किसी को उनके (खान के) मोदी के बारे में राय पता है। कुरैशी ने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता ही वहां के चुनावों में विजेता का फैसला करेंगे।    
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.