Sunday, Oct 17, 2021
-->
after jat raja, now bjp will engage the voters through gujjar emperor mihir bhoj

जाट राजा के बाद अब गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के जरिए वोटर्स को साधेगी BJP

  • Updated on 9/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। अलीगढ़ में जाट राजा महेन्द्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय के शिलान्यास बहाने पश्चिम उप्र के जाट समुदाय को साधने की कोशिश कर रही भाजपा अब गुर्जर वोट बैंक को भी लुभाने के प्रयास में है। इसी प्रयास को मूर्त रूप देने के लिए उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा में 21 सितंबर को दो दिन के दौरे पर आ रहे है। इस दौरान वह 22 सिंतबर को दोपहर करीब 12.00 बजे दादरी के मिहिर भोज कॉलेज पहुंचेंगे। वहां गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।   

विधायक दादरी तेजपाल नागर से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 सितंबर को दोपहर बाहर ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में वह रात्रि प्रवास करेंगे। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है। अगले दिन सुबह नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी, गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों के साथ बैठक होगी।

इस बैठक के बाद ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपोमार्ट में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर करीब 12.00 बजे मुख्यमंत्री दादरी के मिहिर भोज कॉलेज पहुंचेंगे। वहां सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री का कार्यक्रम हापुड़ जिले के धौलाना कस्बे में रखा गया है। योगी आदित्यनाथ हापुड़ जिले की विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। धौलाना में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। धौलाना से मुख्यमंत्री सीधे गाजियाबाद पहुंचेंगे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

सीएम के दौरे को लेकर  तैयारियां शुरू
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम आने के बाद गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और हापुड़ जिले में पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुख्यमंत्री 21 तारीख का रात्रि प्रवास ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में करेंगे। यहां इंटरनेशनल गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री और उनके स्टाफ के ठहरने का इंतजाम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री कार्यालय और गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन पूरे कार्यक्रम को लेकर संपर्क में हैं। 21 सितम्बर को देर रात तक मुख्यमंत्री से विभिन्न लोगों की मुलाकातों का सिलसिला चलेगा। इसके लिए सूचियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। 

comments

.
.
.
.
.