Saturday, Aug 13, 2022
-->
after-nadda-in-himachal-anurag-thakur-opened-front-against-aap-kejriwal-rkdsnt

हिमाचल में नड्डा के बाद अनुराग ठाकुर ने AAP के खिलाफ खोला मोर्चा 

  • Updated on 4/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर तंज कसते हुए कहा कि इसके मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए हिमाचल प्रदेश में अपनी ही पार्टी का संगठन बचाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। 

कांग्रेस ने अनुशासनहीनता के आरोपों पर जाखड़ और थॉमस को जारी किया कारण बताओ नोटिस

 

आप की हिमाचल प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनूप केसरी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने के एक दिन बाद इस पहाड़ी राज्य में आप की महिला इकाई की अध्यक्ष ममता ठाकुर सहित कुछ अन्य नेताओं ने भी भगवा दल का दामन थाम लिया। 

सीताराम येचुरी बोले- हिंदुत्व के सांप्रदायिक ध्रुवीकरण से लड़ना अहम चुनौती  

इन नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से आप के नेता पार्टी छोड़ रहे हैं, उससे उसे इतना झटका लगा है कि वह उन्हें अपमानित करने के लिए आरोप लगाने लगे हैं और इस क्रम में महिला नेताओं तक को नहीं बख्श रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल ने राज्य में सरकार बनाने की सोची थी लेकिन अब उन्हें अपनी पार्टी के संगठन को बचाना में भी मुश्किल आ रही है।’’ 

विक्रांत पोत कोष गबन मामला: राउत ने किरीट सोमैया के देश छोड़ने की आशंका जताई 

हिमाचल प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। केसरी ने इस अवसर पर आप नेतृत्व के खिलाफ जमकर हमला बोला और आरोप लगाया कि उनके भाजपा में शामिल होने के बाद आप नेताओं द्वारा उनका ‘‘चरित्र हनन’’ किया जा रहा है।     

जेएनयू छात्रावास में झड़प पर सत्येंद्र जैन बोले- अमित शाह से पूछें सवाल, जिनके अधीन हैं दिल्ली पुलिस

उन्होंने आप नेताओं पर ‘‘फर्जी राष्ट्रवादी’’ और घमंडी होने का आरोप लगाया। केसरी और ममता ठाकुर ने आरोप लगाया कि आप राज्य के नेताओं को नजरअंदाज कर रही थी। उन्होंने भाजपा के कार्यक्रमों और नीतियों की जमकर सराहना भी की। 

क्रिप्टोकरेंसी पर कराधान को लेकर ‘एफएक्यू’ पर काम कर रही है मोदी सरकार


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.