Tuesday, Oct 19, 2021
-->
after sonia cm mamta can meet these leaders including union minister gadkari today prshnt

केंद्रीय मंत्री गडकरी सहित इन नेताओं से आज मुलाकात कर सकती है CM ममता

  • Updated on 7/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी इन दिनों राष्ट्रीय राजधानी के पांच दिवसीय दौरे पर हैं। ममता बनर्जी भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लगी हैं। आज सीएम ममता के दौरे का चौथा दिन है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ भी मुलाकात कर सकती हैं। वहीं, सीएम ममता आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ भी मुलाकात करेंगी। कार्यक्रम के अमुसार गडकरी के साथ दोपहर 2:00 बजे से ममता की बैठक है। इसके बाद शाम 4:00 बजे से डीएमके की सांसद कनिमोझी के मुलाकात का कार्यक्रम है। वहीं पश्चात शाम 5:00 बजे से ममता जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी के साथ भी मिलेंगी। वहीं बताया जा रहा है कि ममता राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ भी मुलाकात कर सकती हैं।

IPS रश्मी शुक्ला ने कोर्ट से कहा- सरकार की मंजूरी के बाद फोन टैप किए 

अरविंद केजरीवाल के साथ सीएम ममता की मुलाकात
बता दें कि ममता ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अलग-अलग मुलाकात की थी। ममता का आज गुरुवार को भी बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और वह कई विपक्षी नेताओं से मिल सकती हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को यहां पश्चिम बंगाल की अपनी समकक्ष ममता बनर्जी से मुलाकात की और उनके साथ कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की। यह मुलाकात तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद अभिषेक बनर्जी के आवास 181 साउथ एवन्यू में हुई।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ममता दीदी से आज भेंट की। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उनकी शानदार जीत के बाद यह हमारी पहली मुलाकात है। मैंने उन्हें अपनी शुभकामनाएं दीं और उनके साथ कई राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

CBI ने कोर्ट से कहा - महाराष्ट्र सरकार देशमुख के खिलाफ जांच में नहीं कर रही सहयोग

सोनिया गांधी से उनके आवास पर की मुलाकात
दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा थे जबकि बनर्जी ने अपने भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ मुलाकात की। इससे पहले दिन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ने यहां कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की।

कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी भी सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर भेंट के दौरान मौजूद थे। बनर्जी 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले गैर भाजपाई ताकतों को एक साथ लाने की कोशिश में विपक्ष के विभिन्न नेताओं से मिल रही हैं।  

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.