Thursday, Oct 28, 2021
-->
after the blast in delhi security increased in major places including mumbai alert issued albsnt

दिल्ली में ब्लास्ट के बाद मुंबई समेत प्रमुख जगहों पर बढ़ाई गई सुरक्षा, जारी हुआ अलर्ट

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली स्थित इजराइल दूतावास के बाहर हुए धमाके के बाद देश भर में सुरक्षा के चाक-चौबंद कर दिये गए है। इसी कड़ी में मुंबई के चबाड हाउस का भी सुरक्षा बढ़ा दिया गया है। इस बाबत कोलाबा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने चबाड हाउस का दौरा करके सुरक्षा का जायजा लिया। वहीं चबाड हाउस के बाहर  24 घंटे अतिरिक्त सुरक्षा की व्यवस्था की गई है।

Live: दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास बम धमाका, हाई अलर्ट जारी

बता दें कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन जिस तरह से लाल किला और इंडिया गेट में उपद्रवकारियों ने उपद्रव मचाया उसके बाद फिर से इजराइल दूतावास के बाहर बम ब्लास्ट से राजधानी में हड़कंप मच गया है। इस बस ब्लास्ट से एक बार फिर राजधानी में सुरक्षा के पोल खोल दिये है। हालांकि अब दिल्ली के इजराइली दूतावास के बाहर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात कर दी गई है।

दिल्ली दंगे: कोर्ट ने खारिज की UAPA मामले में देवांगना कलीता की जमानत याचिका

मालूम हो कि इजराइली दूतावास के बाहर बम ब्लास्ट के बाद देश भर के प्रमुख शहर को हाई अलर्ट कर दिया गया है। इस बाबत केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को जगह-जगह तैनात कर दिया गया है। जिसमें हवाई अड्डे, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और सरकारी भवनों शामिल है। दिल्ली में उस समय धमाका हुआ जब कुछ ही दूर पर राजपथ पर बीटिंग रिट्रीट के साथ गणतंत्र दिवस समारोह चल रहा था। दूसरी तरफ एक जानकारी के अनुसार इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। दमकल विभाग के अनुसार यह धमाका शाम 5 बजकर 11 मिनट पर हुआ था।

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...


 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.