Friday, May 27, 2022
-->
after-the-end-of-the-odd-even-and-weekend-curfew-the-shopkeepers-rejoiced

आड-इवन व वीकेंड कर्फ्यू खत्म होने से दुकानदारों में खुशी, गुलजार दिखे बाजार

  • Updated on 1/28/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। आड-इवन व वीकेंड कर्फ्यू का विरोध काफी लंबे समय से दिल्ली का व्यापारी वर्ग कर रहा था। आज इसके खत्म होने के बाद दिल्ली के बाजारों की सभी दुकानें खुली दिखाई दीं और दुकानदारों के चेहरे से गायब हुई खुशी दोबारा लौट आई। वहीं सभी दुकानें खुलने व कोरोना के आंकडों में गिरावट के बाद खरीदार भी मार्केटों को गुलजार करते हुए दिखाई दिए। दुकानदार व खरीदार पूरी तरह कोविड नियमों का पालन करते दिखे और दुकानों में बिना मास्क किसी भी खरीदार को इंट्री नहीं दी जा रही थी।
एनडीएमसी ने बचाए पौधारोपण व रिसोर्स में पैसे

दुकानदारों ने आड-ईवन व वीकेंड  कर्फ्यू हटाए जाने पर किया धन्यवाद
फेडरेशन आॅफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी राजेंद्र शर्मा ने कहा कि दुकानदारों में सरकार, उपराज्यपाल व एलजी के इस फैसले से खुशी लौटी है और इसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं लेकिन नुकसान झेल रहे व्यापारी वर्ग के बारे में आगामी बजट में दिल्ली सरकार को कुछ सोचना चाहिए ताकि थोडी सहूलियत मिले और नुकसान की भरपाई हो पाए। वहीं सरोजिनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि एक महीने बाद शुक्रवार को सभी दुकानदार साथ दिखे और सभी दुकानें खुलीं दिखी। इससे मार्केट में फुटफाॅल और सेल भी कुछ बढी है। सर्दियों के कपडों में दुकानदारों को काफी नुकसान झेलना पडा है लेकिन शादियों का सीजन अभी तक है तो नुकसान की कुछ भरपाई तो हो ही जाएगी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.