Wednesday, Sep 18, 2019
after trolling kiara advani reaction on her yellow dress pics

यूजर्स के 'मैगी' कहने पर भड़की कियारा अडवाणी, ऐसे की ट्रोलर्स की बोलती बंद

  • Updated on 9/9/2019

नईदिल्ली/टीमडिजिटल। बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह (Kabir singh) में शाहिद कपूर (shahid kapoor) के साथ लीड रोल में  दिखने वाली एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी  ( kiara advani) ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। उन्होंने इस फोटोशूट की तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें से एक तस्वीर के लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kiaraadvani hot pics going viral on social media. #viral #hotphoto #photoshoot #hotpic

सित॰ 4, 2019 को 10:45पूर्वाह्न PDT बजे को Navodaya Times (@navodayatimes) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऐसा क्या है उस तस्वीर में-
कियारा  को जिस तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है उसमें उन्होंने एक पीले कलर की ड्रेस पहनी है। उस ड्रेस में यूजर्स उन्हें मैगी कहते हुए कमेंटे कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया था, 'मसाला मैगी लग रही हो'। वही दूसरे ने लिखा था 'लगता है आपको मैगी बहुत ज्यादा पसंद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌼

सित॰ 3, 2019 को 7:58पूर्वाह्न PDT बजे को KIARA (@kiaraaliaadvani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कियारा ने दिया मुहतोड़ जवाब-

यूजर्स के कमेंट्स को देखते हुए  कियारा ने जवाब दिया कि वो इस फोटोशूट के लिए दो मिनट में तैयार हो गई थी।उनके  इस कमेंट ने सभी को बोलती बंद कर दी।

वैसे कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी फोटो पोस्ट होने का इंतजार करते रहते है। कियारा की पिछली फिल्म कबीर सिंह ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। जिसके जरिए कियारा ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि कियारा अपनी आने वाली फिल्मों में काफी बिजी हैं।

उनकी आने वाली फिल्में हैं, 'लक्ष्मी बॉम' जिसमें उनके साथ 'अक्षय कुमार' (Akshay kumar) हैं, 'राज मेहता की गुड न्यू', शेरशाह जिसमें कियारा 'सिद्धार्थ मल्होत्रा' (Siddharth Malhotra) होंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.