Wednesday, Sep 27, 2023
-->
after-two-state-amrita-singh-will-seen-in-this-movie

'टू स्टेट्स' के बाद अब अमृता सिंह इस फिल्म में दिखेंगी बिग बी के साथ

  • Updated on 3/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन अभिनीत क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' ने दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। एक रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, निर्माता लगातार दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर रहे हैं। वही, अब फिल्म में एक ओर कलाकार का नाम जुड़ गया है।

अनुभवी अभिनेत्री अमृता सिंह फिल्म बदला में नजर आएंगी। आखिरी फिल्म 'टू स्टेट्स' के बाद अमृता फिल्म 'बदला' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। 'टू स्टेट्स' में अभिनेत्री ने एक पंजाबी माँ का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों खूब पसंद किया गया था।

विराट कोहली को विश्वकप ट्रॉफी के साथ देखना चाहती हैं अनुष्का शर्मा, टीम से अलग जाएंगी इंग्लैंड

फिल्म 'बदला' में भी अमृता एक पंजाबी माँ की भूमिका में नजर आएंगी लेकिन इसमें एक ट्विस्ट  होगा जो आपको फिल्म देखने पर पता चलेगा। हाल ही में, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू का फिल्म से पहले लुके, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

और अब सब की निगाहें फिल्म की रिलीज पर टिकी है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और पसंदीदा फिल्म पिंक के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म 'बदला' में दूसरी बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे। 

देखिए डिजाइनर तारा भूयन के 'वोवन ड्रीम्स ऑफ असम' की एक झलक

साथ ही, यह बहु प्रतिभाशाली मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक की पहली फिल्म होगी। बदला को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा एज्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.