Friday, Jan 18, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 1/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

25 साल की दुश्मनी भूल साथ आए SP- BSP, 38-38 सीट पर लड़ेंगे चुनाव

 सपा और बसपा आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के तहत उत्तर प्रदेश की 38- 38 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। दो सीटें छोटी पार्टियों के लिए छोड़ी गई हैं जबकि अमेठी और रायबरेली की दो सीटें कांग्रेस पार्टी के लिए छोड़ना तय किया गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।  

NIA ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में मारा छापा, दो मौलवी हिरासत में धरे

पिछले दिनों राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने राजधानी दिल्ली समेत उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में छापेमरी कर आईएसआईएस आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया था। वहीं एक बार फिर एनआईए ने उत्तर प्रदेश के हापुड़ में छापा मारा है। एनआईए की टीम ने हापुड़ के धौलाना क्षेत्र के गांव पिपलैड़ा में छापा मारा है,जहां से दो मौलवियों को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों ही उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले हैं।

दिल्ली के प्रगति विहार इलाके में लगी भीषण आग, राहत बचाव कार्य तेजी पर

 राजधानी दिल्ली के प्रगति विहार इलाके में भीषण आग लग गई है। यह आग यहां के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में ब्लॉक-14 की एक इमारत में लगी है। शनिवार सुबह इस बात की जानकारी मिली। फिलहाल मौके पर 15 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं। यहां राहत और बचाव कार्य तेजी पर है। 

लगातार तीसरे दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उछाल, जानें आज के दाम

 लगातार दो दिन से देश में पेट्रोल डीजल की कीमतों  में इजाफा हो रहा है। वहीं दो दिन पहले से ही पेट्रोल डीजल की कीमत स्थिर बनी हुई थी और लगातार कम हो रही थी। माना जा रहा है कि क्रूड ऑयल की कीमत में बढ़ोतरी की वजह से हो रही है।

IndvsAus: शुरुआती झटकों के बाद संभला भारत, धोनी- रोहित पर दारोमदार

 भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला आज शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.