Tuesday, Jul 23, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

कर्नाटकः स्पीकर को SC का निर्देश- मंगलवार तक MLA के इस्तीफे पर न लें कोई फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) के दस बागी विधायकों के निलंबन के मामले की सुनवाई करते हुए विधानसभा के स्पीकर को निर्देश दिया है कि मंगलवार तक विधायकों के इस्तीफे पर कोई फैसला न लें। मामले की अगली सुनवाई भी मंगलवार को ही होगी।

'जय श्रीराम' न बोलने पर मदरसे के छात्रों को बैट से पीट कर किया अधमरा, जांच में जुटी पुलिस

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के जीआईसी ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे मदरसे के छात्रों को बदमाशों ने बैट से पीटा और उन पर पथराव भी किया गया। घायल छात्रों ने आरोप लगाया है कि उन्हें जय श्रीराम बोलने को मजबूर किया गया है।

मानहानि मामले में अहमदाबाद कोर्ट में राहुल गांधी पेशी आज, ये हैं आरोप

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) एडीसी (ADC) बैंक मानहानि के मामले में अहमदाबाद की मेट्रोपोलिटन कोर्ट में पेश होंगे। राहुल गांधी 12 बजे तक अहमदाबाद (Ahamdabad) पहुंचेंगे और वहां से 2 बजे तक सीधे कोर्ट (Court) के लिए रवाना होंगे।

दिल्ली के सरकारी स्कूलों में CCTV लगाने के फैसले पर रोक लगाने से SC ने किया इनकार

दिल्ली के सरकारी स्कूलों (Delhi Government School) के क्लासरूम में सीसीटीवी (CCTV) लगाने के फैसले पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इनकार कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर 1.5 लाख सीसीटीवी (CCTV) कैमरे लगाने की नीति को चुनौती दी गई थी।

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भी भारत-ऑस्ट्रेलिया ने कमाए करोड़ों रूपये

Image result for india vs australia world cup 2019

विश्व कप के सेमीफाइनल मैच अब खत्म हो चुके हैं और डीफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के विश्व कप का सपना खत्म हो चुका है। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के ग्रुप स्टेज में पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.