Saturday, Mar 23, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 3/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

न्यूजीलैंड: मस्जिद में गोलीबारी में 49 लोगों की मौत, बांग्लादेश के साथ होने वाला मैच रद्द 

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में आज गोलीबारी हुई। इसमें अब तक कम से कम 49 लोगों की मौत हो गई है। ये खबर मिलने के बाद न्यूजीलैंड की सशस्त्र पुलिस ने शहर की घेराबंदी कर दी। बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी कल क्राइस्टचर्च में होने वाले टेस्ट मैच के लिए मस्जिद में मौजूद थे।

लोकपाल चयन समिति की बैठक का खड़गे ने किया बहिष्कार, PM मोदी को लिखी चिट्ठी 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने ‘विशेष आमंत्रित सदस्य’ के तौर पर बुलाए जाने का विरोध करते हुए शुक्रवार को प्रस्तावित लोकपाल चयन समिति की बैठक का एक बार फिर से बहिष्कार किया है। ‘विशेष आमंत्रित सदस्य’ के तौर पर बैठक में बुलाए जाने का विरोध करते हुए खड़गे पहले भी कई बार इस बैठक का बहिष्कार कर चुके हैं।

YSR कांग्रेस के नेता वाईएस विवेकानंद रेड्डी का निधन 

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश में कृषि मंत्री रहे वाईएस विवेकानंद रेड्डी की कल रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि वह उस समय अपने पुलिवेंदुला स्थित आवास पर थे। वाईएस राजशेकर रेड्डी के भाई विवेकानंद रेड्डी की 68 की उम्र में मौत हो गई है। 

मुंबई हादसे को कुमार विश्वास ने करार दिया चुनावी जुमला, कहा- बेबस खून चुनाव के आएगा काम 

गुरुवार की शाम देश की आर्थिक नगरी मुंबई की रफ्तार उस वक्त ठहर गई जब वहां एक फुट ओवरब्रिज के गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई। छत्रपति शिवाजी की ओर जाने वाले इस ब्रिज के गिरने से 30 लोग घायल हो गए, जिनका इलाज फिलहाल चल रहा है। 

क्रिकेटर श्रीसंत के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, SC ने सुनाया ये अहम फैसला 

क्रिकेटर एस श्रीसंत पर सुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में आजीवन प्रतिबंध हटा दिया है। सुप्रीम कोर्ट का कहना है कि बीसीसीआई के पास अनुशासनात्मक कार्यवाही करने का अधिकार है। कोर्ट ने बीसीसीआई से श्रीसंत के सुनवाई का मौका देने और 3 महीने में सजा तय का आदेश दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.