Saturday, Apr 20, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट। 

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान का आरोपः मुसलमान होने के नाते EC ने लगाया बैन 

भाजपा नेता जयाप्रदा के खिलाफ विवादित टिप्पणी के बाद चुनाव आयोग द्वारा प्रचार पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद भा आजम खान की जुबान पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है। आयोग के प्रतिबंध को लेकर सवाल पूछे जाने पर भड़के आजम खान ने आज पत्रकारों को कहा कि यहां से हट जाइए नहीं तो रास्ता रोकने पर आप लोगों के खिलाफ एफआइआर हो जाएगा।

मुस्लिम महिलाओं के मस्जिद में प्रवेश पर SC का फैसला, केंद्र सरकार को दिया नोटिस 

मस्जिदों में महिलाओंn के प्रवेश को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को नोटिस जारी कर चार हफ्ते के अंदर केेंद्र सरकार, सेंट्रल वक्फ काउंसिल (Central Waqf council) और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से जवाब मांगा है। 

रेलवे टिकट पर छपी PM मोदी की तस्वीर, हुई ये कार्रवाई 

जहां एक तरफ लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में प्रचार को लेकर चुनाव आयोग (Election Commission) लगातार सख्त होता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद चुनाव आयोग को एक और कड़ा कदम उठाना पड़ा है।  

Twitter पर जारी गठबंधन का घमासान, गोपाल राय ने कांग्रेस से पूछा ये सवाल​​​​​​​ 

दिल्ली में आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस  (Congress) के बीच गठबंधन को लेकर अगर सबसे ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है तो वो है ट्विटर (Twitter)। दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के ट्वीट का जवाब लगातार दे रही हैं। 

पहली बार विश्वकप में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे ये 8 खिलाड़ी​​​​​​​ 

मिशन वर्ल्डकप को फतह करने के लिए बी.सी.सी.आई. ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम इस बार इंगलैंड की धरती पर विजय हासिल करने उतरेगी। चयनित टीम में अनुभव और युवा जोश का भरपूर ध्यान रखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.