Sunday, May 26, 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

UP में बोले PM मोदी- TMC ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति, हम नई लगाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज करते हुये बृहस्पतिवार को कहा कि वह काफी समय से ‘दीदी’ का रवैया देख रहे हैं जिसे अब पूरा देश देख रहा है और हमारी सरकार उसी जगह पर ईश्वरचंद्र विद्यासागर की पंचधातु से निर्मित प्रतिमा स्थापित कर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को जवाब देगी।

अलवर गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिले राहुल गांधी, कहा- मिलेगा न्याय

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को अलवर जिले के थानागाजी पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों से मिले। पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि जैसे ही मुझे इस घटना की जानकारी मिली मैंने राजस्थान के CM अशोक गहलोत से बात की।

EC ने पहली बार किया आर्टिकल 324 का प्रयोग, बंगाल में एक दिन पहले खत्म होगा प्रचार

चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मंगलवार को हुई चुनावी ङ्क्षहसा के मद्देनजर राज्य में अंतिम चरण के मतदान के लिए निर्धारित अवधि से एक दिन पहले 16 मई को रात दस बजे से चुनाव प्रचार प्रतिबंधित करने का अप्रत्याशित फैसला किया है।

भाइयों ने तेजाब से जलाया चेहरा, मां ने अस्पताल में छोड़ा बेसहारा

दो दिन बाद जैसे ही उसे होश आया उसके मुंह से निकला ‘मां’ जिसे वह आंख खुलते ही उसे देखना चाहती है, लेकिन उसे क्या पता था कि उसकी मां ने ही उसे दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया और बेसहारा छोड़कर चली गई।

विश्वकप में रोहित, धवन-कोहली पर दारोमदार, मध्यक्रम की नाकामी के ये रिकार्ड सोचने पर करेंगे मजबूर

आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में खेले गये पिछले विश्व कप के बाद भारत ने जो 86 एकदिवसीय मैच खेले उनमें बल्लेबाजी शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों मुख्य रूप से रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के इर्द गिर्द घूमती रही और ब्रिटेन में होने वाले क्रिकेट महाकुंभ में भी भारतीय नैया पार लगाने की मुख्य जिम्मेदारी इन तीनों पर ही रहेगी।        

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.