Monday, May 23, 2022
-->
afternoon bulletin 18th september 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 9/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

अयोध्या राम जन्मभूमि केस में CJI ने तय की डेडलाइन, कहा- 18 अक्टूबर तक पूरी हो बहस

ayodhya land dispute case: submissions have to be likely completed by october 18अयोध्या राम जन्मभूमि केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट ने डेडलाइन तय कर दी है। सुनवाई के दौरान CJI ने कहा है कि 18 अक्टूबर तक सभी दलीलें रखी जाएं ताकि मामले की सुनवाई पूरी हो सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरत पड़ने पर शनिवार को भी सुनवाई की जाएगी।

SC का अहम फैसला- सरकारी मदद लेने वाले स्कूल-कालेज, अस्पताल भी RTI के दायरे में

important decision of sc- schools, colleges and hospitals seeking government help are also under rtiसुप्रीम कोर्ट (Suprime court) ने मंगलवार को एक अहम फैसले में कहा कि स्कूल, कॉलेज या अस्पताल जो सरकार से अप्रत्यक्ष रूप से मदद लेते हैं वे सूचना के अधिकार (RTI) कानून के तहत जानकारी देने के लिए बाध्य हैं।

कांग्रेस की दोगली नीति की वजह से देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ हो रहीं मजबूत- मायावती

mayawati-attack-on-congress-party-due-to-the-congress-policy-of-communal-forcesराजस्थान (Rajasthan) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के छह विधायकों के कांग्रेस (Congress) में शामिल होने पर बसपा प्रमुख (BSP Chief) मायावती ने बुधवार को फिर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की दोगली नीति की वजह से ही देश में ‘साम्प्रदायिक ताकतें’ मजबूत हो रही हैं।

दिल्ली: Odd-Even के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई से NGT ने किया इनकार

the petition filed against the odd-even in the ngtएनजीटी ने 4 से 15 नवंबर तक Odd-Even योजना फिर से लागू करने के AAP सरकार के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है।  एनजीटी में एक याचिका दायर कर 4 से 15 नवम्बर के बीच राष्ट्रीय राजधानी में वाहनों की ऑड-ईवन (Odd-Even) योजना’ लागू करने के आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के फैसले को चुनौती दी गई थी।

IND और SA के बीच दूसरा T20 मैच आज, बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगा भारत

ind-vs-sa-second-t20-match-todayभारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच 3 टी20 (T20) मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज मोहाली में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली (virat kholi) जीत के साथ अभियान की शुरूआत करना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.