Wednesday, Dec 01, 2021
-->
afternoon bulletin 1st october 2019

Afternoon Bulletin:सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

आज से देशभर में लागू हो जाएंगे ये बड़े नियम, जानिए आपकी जेब पर क्या पड़ेगा असर

new rules from first october changes from 1st october dl from 1st octoberएक अक्टूबर से देश-भर में कई नियमों को बदला जाएगा, जिसका सीधा असर देश की अर्थव्यवस्था (Economy) के साथ आपकी जेब पर भी पड़ेगा। कुछ क्षेत्रों में जहां बदलाब होने से आपकी जेब भारी होगी तो वहीं कुछ क्षेत्रों में इसका फायदा भी मिलेगा।

हलफनामे में गलत जानकारी देने पर महाराष्ट्र के CM फड़णवीस पर चलेगा मुकदमा

maharashtra-s-fadnavis-will-be-prosecutedमहाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को झटका देते हुए उच्चतम न्यायालय ने दो लंबित आपराधिक मामलों की जानकारी कथित रूप से मुहैया नहीं कराने के मामले में बंबई उच्च न्यायालय का आदेश मंगलवार को निरस्त कर दिया और भाजपा नेता को मामले में सुनवाई का सामना करने का आदेश दिया।

विदेश मंत्री के बयान पर राहुल गांधी का तंज- PM को सिखाएं कूटनीति

rahul gandhi lements over j jayashankarहाउडी मोदी‘ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की‘अबकी बार ट्रंप सरकार’वाली टिप्पणी पर विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि जयशंकर को प्रधानमंत्री को कूटनीति के बारे में थोड़ी जानकारी देनी चाहिए।

'जल संकट खत्म', CM केजरीवाल ने दिल्ली जल बोर्ड को बधाई देते हुए कही ये बात...

Delhi Water crisis situation is Over Said CM Arvind Kejriwal Congratulated DJBमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को कहा कि जल शोधन संयंत्र (Water Treatment Plant) में साफ जल का उत्पादन अब सामान्य हो गया है और संकट’ खत्म हो गया है। यमुना के पानी में अमोनिया का स्तर बढ़ने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को कई इलाकों में जल आपूर्ती प्रभावित हुई थी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट करियर संवारने उतरेंगे रोहित

rohit-will-embark-on-a-test-career-against-south-africaदक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार से यहां शुरू हो रहे पहले क्रिकेट टेस्ट में भारत इस उम्मीद के साथ उतरेगा कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले रोहित शर्मा अपनी इस फार्म को टेस्ट क्रिकेट में सलामी बल्लेबाज के रूप में दोहरा पाएंगे।

comments

.
.
.
.
.