afternoon bulletin 20th august 2019

Afternoon Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 8/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

चंद्रमा की कक्षा में पहुंचा चंद्रयान 2, ISRO प्रमुख ने बताई आगे की योजना

lunar orbit insertion of chandrayaan2 maneuver was completed successfullyभारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के अनुसार स्पेस क्राफ्ट चंद्रयान-2 (Chandrayan 2) पर लगे 2 मोटरों को चालू करने से ये चंद्रमा की कक्षा के भीतर आज सुबह 09.02 बजे प्रवेश कर चुका है। इसरो के प्रमुख के. सिवान ने इस पूरे अभियान के विषय में मीडिया को बताया।

भारत-अमेरिका की बढ़ती दोस्ती देख इमरान ने ट्रंप को किया फोन, रोया कश्मीर का दुखड़ा

pakistan scared by modi-trump talks, imran khan spoke to trump over phoneसोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने अमेरिका(America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप( Donald Trump) से फोन पर बातचीत की। दोनों देशों के बीच में ट्रेड, सुरक्षा, आतंकवाद और कश्मीर के मुद्दे पर बात हुई।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साधा POK पर निशाना, कहा- 'अबकी बार, उस पार'

central minister giriraj singh on pok kashmir abki baar us paarजम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) पूरी तरह तिलमि‍लाया हुआ है। इस बीच केंद्रीय मंत्री (Central Minister) गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने नया नारा दिया है।

केजरीवाल के निराले खेल 1000 में से 350 बसों का टेंडर हो चुका कैंसिल- BJP

bjp attack on cm kejriwal for flase claim of 1000 new buses in delhiदिल्ली की सड़कों में आज से 1000 नई बसें दौड़ने वाली हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) की इस घोषणा के बाद से विपक्ष उन पर लगातार हमलावर है। बीजेपी (BJP) प्रवक्ता हरीश खुराना (Harish Khurana) का कहना है कि 1000 बसों में से 350 बसें ऐसी हैं जिनका टेंडर ही कैंसल हो चुका है।

World Photography Day पर फोटो शेयर कर सचिन ने फोटोग्राफर्स को कहा 'Thank You'

sachin-shares-collage-of-his-photo-on-world-photography-dayक्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट में अपनी फोटों का एक कोलाज शेयर किया है। खास बात यह है कि सचिन ने अपनी इन फोटो के लिए उन सभी फोटोग्राफर्स को धन्यवाद कहा है जिन्होंने वे फोटो खींची हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.